बॉलीवुड

Raju Srivastava Latest News: राजू श्रीवास्तव की अभी-अभी आई ताजा हेल्थ रिपोर्ट, डॉक्टर्स की इस बात ने बढ़ाई कॉमेडियन की पत्नी की चिंता

Raju Srivastava Latest News
x

Raju Srivastava Latest News

Raju Srivastava Health Update: राजू श्रीवास्तव लगातार 12 दिन से जिंदगी और मौत के बीच जूंझ रहे है.

Raju Srivastava Death News, Raju Srivastava latest news, Raju Srivastava Health Update, Raju Srivastava latest news Today: 10 अगस्त से राजू श्रीवास्तव जिंदगी और मौत से जूंझ रहे है. बता दे की कॉमेडियन को अस्पताल में भर्ती हुए पूरे 12 दिन बीत चुके है. इस बीच राजू के परिवार और फैंस जल्द से जल्द उनके ठीक होने की दुआ कर रहे है. बता दे की हाल ही में जारी अपडेट में बताया जा रहा है की Raju Srivastava की तबीयत पहले से कुछ बेहतर हुई है. वही राजू श्रीवास्तव को लेकर एक बात उनकी पत्नी शिखा को परेशान करके रखी हुई है. डॉक्टर्स ने हाल ही में Raju Srivastava Health Update जारी किया है. जिसमे डॉक्टर ने बताया की राजू का ब्लड प्रेशर अब कंट्रोल (Raju Srivastava blood pressure control) हो गया है. लेकिन डॉक्टर्स ने राजू की पत्नी शिखा को ICU जाने से मना कर दिया है. जिसके बाद शिखा की चिंता और बढ़ गई है. खैर कुछ दिन पहले ही डॉक्टर ने अपडेट दिया था की राजू की सेहत से वो कोई खिलवाड़ नहीं करना चाहते है. इसलिए वो किसी को भी ICU में जाने की इज़ाज़त नहीं दे रहे है. डॉक्टर ने संक्रमण न फैलने की वजह से ऐसा ऐलान किया था.

बता दे की राजू श्रीवास्तव की ज्यादा तबियत बिगड़ने की एक वजह ये भी थी की उनके दिमाग में ऑक्सीजन ही नहीं पहुंच रही थी. राजू को चाहने वाले लोग घर में महामृत्युंजय का यज्ञ करा रहे है. वही उनके दोस्त और करीबी लगातार अस्पताल के चक्कर लगा रहे है. 2 दिनों से सोशल मीडिया में तेजी से खबर वायरल हो रही थी की राजू श्रीवास्तव का ब्रेन डेड हो गया है. खैर परिवार वालो ने इस खबर को ख़ारिज किया और इसे महज अफवाह बताया था.


राजू श्रीवास्तव के दोस्त ने बताया की ब्रेन डेड होने के बाद कुछ सोशल मीडिया ने फैला दिया था की Raju Srivastava Death जिसके बाद राजू की पत्नी और बच्चे रोने लगे थे. राजू के दोस्त ने बताया था की इस तरह की फ़र्ज़ी खबरों से उनके करीबियों का मनोबल टूटता है. वही भाभी जी काफी परेशान हो गई थी. बच्चे रोते हुए कह रहे थे की हमारे पापा पास में नहीं है तो ये लोग अफवाह फैला रहे है.

भड़के राजू के भाई

राजू श्रीवास्तव के भाई दीपू ने एक वीडियो शेयर कर कहा अफवाहें फैलाने वालों को फटकार भी लगाई थी। उन्होंने एक वीडियो जारी कर कहा था कि कुछ बेशर्म लोग दो-तीन दिन से लगातार सोशल मीडिया पर ऊट-पटांग पोस्ट डाल रहे हैं, जिससे उनका मन विचलित हो गया है।


Next Story