बॉलीवुड

Raju Srivastava Latest News: राजू श्रीवास्तव को अभी तक नहीं आया होश, PM Modi ने फ़ोन कर कह दी बड़ी बात

Raju Srivastava Latest News: राजू श्रीवास्तव को अभी तक नहीं आया होश, PM Modi ने फ़ोन कर कह दी बड़ी बात
x
Raju Srivastava Health Update: राजू श्रीवास्तव को 22 दिन बाद भी होश नहीं आया है.

Raju Srivastav Health Update, Raju Srivastav Health Update In Hindi, Raju Srivastava Latest News In Hindi: दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती हुए कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Comedian Raju Srivastava) को आज 22 वे दिन भी होश नहीं आया है. आपको बता दे की राजू की सेहत में हल्का फुल्का सुधार देखा जा रहा है. लेकिन अभी तक एक्टर को होश नहीं आया है. Raju Srivastava को होश में लाने के लिए डॉक्टर पूरा प्रयास कर रहे है. आपको बता दे की राजू श्रीवास्तव को जिम में दिल का दौरा पड़ा था जिसके बाद राजू को एम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

Raju Srivastav Latest Health Update में जानकारी मिल रही है की अब राजू 80-90% ऑक्सीजन ले पा रहे हैं। कई दिनों के बाद उनका ब्लड प्रेशर और हार्टरेट भी नॉर्मल है. Raju Srivastava Latest Update में बताया जा रहा की जल्द ही राजू को वेंटीलेटर से भी हटाया जा सकता है क्योंकि उनका बीपी और ब्लड प्रेशर अब नॉर्मल है। वह खुद से ऑक्सीजन भी ले पा रहे हैं।

PM Modi ने कहा ये

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने राजू श्रीवास्तव की तबीयत को लेकर राजू की पत्नी शिखा (Raju Srivastav Wife) से बातचीत की और कहा की हर सम्भव मदद. साथ ही ये भी कहा की आप चिंता न करे वो जल्द ठीक हो जायेंगे. वहीं उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ राजू श्रीवास्तव के हेल्थ से जुडी हर अपडेट ले रहे है.

करीबी रिश्तेदारों के अनुसार राजू को होश में लाने की कोशिश कर रहे डॉक्टर्स का कहना है कि अभी कॉमेडियन को होश में आने में 10 दिन या इससे ज्यादा दिन लग सकते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो दिल्ली एम्स में एसओडी डॉ. पद्मा श्रीवास्तव और डॉ. अचल श्रीवास्तव की देख-रेख में राजू का इलाज चल रहा है।

Next Story