बॉलीवुड

Raju Srivastava Latest News In Hindi: अभी-अभी आई राजू श्रीवास्तव से जुडी बुरी खबर, तेजी से आया बुखार, Raju के ब्रेन में...

Raju Srivastava Latest News In Hindi: अभी-अभी आई राजू श्रीवास्तव से जुडी बुरी खबर, तेजी से आया बुखार, Raju के ब्रेन में...
x
Raju Srivastava Health LIVE Update: राजू श्रीवास्तव से जुडी ताजा खबरे हम आपके सामने ला रहे है.

Raju Srivastava Health Update In Hindi: राजू श्रीवास्तव पिछले 10 अगस्त की सुबह से दिल्ली के एम्स में भर्ती हैं. बता दे की जिम में एक्सरसाइज़ करते समय एक्टर राजू श्रीवास्तव को कार्डियक अरेस्ट आने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया था. तब से लेकर अभी तक Raju Srivastava जिंदगी और मौत के बीच जूझ रहे है. बता दे की एक्टर को अभी तक होश नहीं आया है. हालांकि, डॉक्टर्स और परिवार का कहना है कि राजू श्रीवास्तव के स्वास्थ्य में पहले से सुधार है और वह इलाज में रिस्पांस भी कर रहे हैं.

अभी हाल ही में खबर सामने आ रही है की कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को अब तक होश नहीं आया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार डॉक्टर्स का मानना है कि जब तक राजू के ब्रेन में हरकत नहीं होगी तब तक राजू की हालत को ठीक नहीं माना जाएगा। बता दें कि राजू श्रीवास्तव दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती हैं और बीते 31 दिनों से अपने जीवन के लिए संघर्ष कर रहे हैं। वह अब भी वेंटिलेटर पर हैं। उनके प्रशंसक, दोस्त और सहयोगी लगातार उनके ठीक होने की दुआ कर रहे हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो राजू को एक बार फिर बुखार आया है। मीडिया हाउस को राजू के भाई ने बताया कि राजू को 99 डिग्री बुखार आ गया है। यही कारण है कि डॉक्टर्स ने अभी वेंटिलेटर नहीं हटाने का फैसला किया है।

राजू की पत्नी शिखा श्रीवास्तव ने बॉम्बे टाइम्स को एक इंटरव्यू दिया था, जिसमें उन्होंने बताया कि राजू श्रीवास्तव की सेहत को लेकर अभी वह सिर्फ यही कह सकती हैं कि उनकी हालत स्थिर है और वह अभी भी वेंटिलेटर पर हैं. मेडिकल टीम अपना बेस्ट दे रही हैं और हमें आप सभी की दुआओं की जरूरत है, ताकि वह जल्दी से ठीक होकर हमारे पास वापस आ जाएं.

Next Story