बॉलीवुड

Raju Srivastava Latest News: राजू श्रीवास्तव से जुडी अभी-अभी आई बड़ी खबर, जल्दी से पढ़े जरूरी अपडेट

Raju Srivastava Latest News: राजू श्रीवास्तव से जुडी अभी-अभी आई बड़ी खबर, जल्दी से पढ़े जरूरी अपडेट
x
Raju Srivastava Health Update: राजू श्रीवास्तव को अस्पताल में भर्ती हुए पूरे 32 दिन बीत चुके है.

Raju Srivastava Latest News, Raju Srivastava Health Update: राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) 10 अगस्त की सुबह से अस्पताल में भर्ती है. बता दे की 10 अगस्त की सुबह कॉमेडियन को जिम में वर्कआउट करते समय अटैक आ गया था. जिसके बाद राजू श्रीवास्तव को अस्पताल में जिम ट्रेनर की मदद से पहुंचाया गया था. राजू को दिल्ली के AIIMS अस्पताल में पूरे 32 दिन बीत चुके है इस बीच डॉक्टर्स राजू की हर पल मॉनेटिरिंग कर रहे हैं.

Raju Srivastava Health Update Live News in Hindi

राजू श्रीवास्तव एम्स के आईसीयू वार्ड में लंबे समय से भर्ती हैं. वो 32 दिनों बाद भी वेंटिलेटर सपोर्ट पर ही हैं. हालांकि, डॉक्टर्स ने कई बार वेंटिलेटर को पूरा तरह से हटा देने पर विचार भी किया लेकिन राजू की सेहत को देखते हुए उन्होंने फैसला टाल दिया. हां, एक-दो बार कुछ समय के लिए वेंटिलेटर को हटाया गया था लेकिन सेहत में सुधार न होता देख डॉक्टर्स ने फिर से उन्हें वेंटिलेटर लगा दिया.



राजू श्रीवास्तव को अब तक अस्पताल में भर्ती हुए 32 दिनों का समय बीत चुका है, लेकिन उन्हें होश अब तक नहीं आया है. बीच में उनकी सेहत से जुड़ी ये खबर भी सामने आई थी कि उन्हें होश आ गया है, जिसके बाद लोग बेहद खुश हो गए थे. लेकिन ये लगता है महज एक अफवाह निकली. हालांकि, राजू श्रीवास्तव की सेहत पर डॉक्टर्स लगातार अपनी नजरें बनाए हुए हैं. राजू का ब्रेन फंक्शन नहीं कर रहा है, जिसकी वजह से वो अब तक होश में नहीं आ पाए हैं.

Next Story