बॉलीवुड

Raju Srivastava Latest News: अभी-अभी आई राजू श्रीवास्तव से जुडी बड़ी खबर, कॉमेडियन की हालत क्रिटिकल, जल्दी से पढ़े ताजा अपडेट

Raju Srivastava Latest News: अभी-अभी आई राजू श्रीवास्तव से जुडी बड़ी खबर, कॉमेडियन की हालत क्रिटिकल, जल्दी से पढ़े ताजा अपडेट
x
Raju Srivastava Health News: राजू श्रीवास्तव की हालत क्रिटिकल, डॉक्टरों ने कह दी बड़ी बात.

Raju Srivastava Latest News, Raju Srivastava Health Update, Raju Srivastava Health News: राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) 10 अगस्त से जिंदगी और मौत के बीच जूझ रहे है. बता दे की इन दिनों कॉमेडियन अस्पताल में भर्ती है. राजू के परिवार और उनके फैंस उनके लिए दुआ मांग रहे है. वही एक्टर की सेहत को लेकर रोज नई-नई अपडेट सामने आ रही है. जानकारी के मुताबिक राजू श्रीवास्तव की हालत नाजुक बनी हुई है. अभी वो वेंटिलेटर में ही है. बताया जा रहा है की एक्टर के सेहत में किसी तरह का सुधार नहीं देखने को मिल रहा है. डॉक्टरों का कहना है की राजू श्रीवास्तव की हालत क्रिटिकल है. राजू के लिए अगले 24 घंटे बेहद अहम् है. वही सोशल मीडिया में वायरल हो रही ब्रेन डेड की खबर को डॉक्टर्स ने नाकार दिया है.

सोशल मीडिया में राजू श्रीवास्तव के लिए फैंस दुआ मांग रहे. वही कही-कही राजू के लिए महामृत्युंजय का जाप भी हो रहा है. खबर सामने आ रही है की राजू के इलाज के लिए कोलकाता से डॉ एमवी पद्मा श्रीवास्तव को दिल्ली बुलाया गया है. डॉक्टर न्यूरोलॉजी डिपार्टमेंट की प्रोफेसर हैं. राजू श्रीवास्तव की हालत को देखते हुए डॉक्टर को तुरंत दिल्ली वापस बुला लिया गया है.



राजू श्रीवास्तव के ठीक होने की दुआ बॉलीवुड के सितारों से लेकर उनके करीबी दोस्त और परिवार वाले कर रहे है. वही देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी राजू की सेहत का अपडेट ले रहे है. वही फैंस राजू श्रीवास्तव के ठीक होने के लिए कमेंट कर रहे है. एक यूजर्स ने कहा आप देश की जान हो जल्दी से ठीक हो जाओ. राजू श्रीवास्तव को लेकर कुछ लोग अफवाह भी फैला रहे है. कुछ लोगो ने सोशल मीडिया में Raju Srivastava Death न्यूज़ फैला रहे थे. जिसके बाद राजू की पत्नी और भाई ने झूटी खबर वायरल करने वालो को खरी-खोटी सुनाई थी.

राजू से मिलने को मनाही

राजू श्रीवास्तव की क्रिटिकल हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने राजू से मिलने में सभी को रोक लगा दी है. डॉक्टर्स की माने तो वो किसी तरह का रिस्क नहीं लेना चाहते है. लोगो के मिलने पर इन्फेक्शन फैलने का खतरा है.

राजू के छोटे भाई दीपू श्रीवास्तव ने वीडियो जारी करके कहा था कि कुछ लोग बिना परिवार से बात किए उल्टी सीधी पोस्ट शेयर कर रहे हैं. बिना पुष्टि के हर चीज पोस्ट कर देते हैं. बता दें कि राजू के इलाज के लिए एम्स के वरिष्ठ डॉक्टरों की टीम जमा है. राजू जल्द ही जिंदगी की इस जंग को जीतकर अपनी कॉमेडी की दुनिया में वापस लौटेंगे.

Next Story