बॉलीवुड

Raju Srivastava Latest News: राजू श्रीवास्तव की क्रिटिकल हालत के बीच इस शख्स ने दी धमकी, जानिए पूरा मामला

Raju Srivastava Latest News
x

Raju Srivastava Latest News

Raju Srivastava के लिए आने वाला 24 घंटे बेहद अहम् है.

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) की हालत नाजुक बनी हुई है. अभी हाल ही में डॉक्टर ने बताया की राजू श्रीवास्तव की हालत क्रिटिकल है. आने वाले 24 घंटे इलाज के लिए बेहद जरूरी है. बता दे की एक्टर राजू श्रीवास्तव 10 अगस्त से दिल्ली के AIIMS अस्पताल में भर्ती है. फैंस और उनके परिवार वाले उनकी अच्छी सेहत होने की दुआ कर रहे है. राजू श्रीवास्तव के नाजुक हालत के बीच उन्हें धमकी मिली है.

दरअसल ये धमकी किसी और ने नहीं बल्कि राजू श्रीवास्तव के करीबी और कानपुर के रहने वाले कॉमेडियन अन्नू अवस्थी ने दी है. उन्होंने राजू की हालत को देख चिंता व्यतीत की. और कहा दोस्त राजू तुम्हे जल्द ठीक होना पड़ेगा, ये धमकी है। यह कहते हुए अन्नू अवस्थी भावुक हो गए.

अन्नू अवस्थी ने ये कहा

बता दे की एक इंटरव्यू के दौरान अन्नू अवस्थी ने बताया की कानपुर के लोग राजू के ठीक होने की दुआ कर रहे है. अन्नू आगे कहते है की हम भगवान से प्राथना कर रहे है वो जल्द से जल्द ठीक हो जाये. बड़े-बड़े डॉक्टर उनका इलाज कर रहे हैं तो उन्हें ठीक होना ही पड़ेगा. बोलते बोलते अन्नू अवस्थी भावुक हो गए और रोने लगे.

अन्नू अवस्थी ने आगे कहा कि वो जल्द ही थी हो जायेंगे. राजू श्रीवास्तव को कुछ नहीं होगा. वो दूसरे की मदद में लगे रहते है तो उन्हें कुछ होने का सवाल ही नहीं है.

Next Story