बॉलीवुड

Raju Srivastava Latest Health Update: अभी-अभी फिर आई राजू के हेल्थ से जुडी खबर, एक क्लिक में जाने पूरा अपडेट

Raju Srivastava Latest Health Update: अभी-अभी फिर आई राजू के हेल्थ से जुडी खबर, एक क्लिक में जाने पूरा अपडेट
x
Raju Srivastava Health update: राजू श्रीवास्तव के ठीक होने के लिए परिवार वालो ने पूजा पाठ शुरू कर दी है.

Raju Srivastava Latest Health Update, Raju Srivastava Latest News, Raju Srivastava Health Update: कॉमेडियन और एक्टर राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) के ठीक होने के लिए जगह-जगह पूजा की जा रही है. वही फैंस और कई बड़े सितारे भी उनके ठीक होने की भगवान से दुआ मांग रहे है. बता दे की 10 अगस्त से सुबह से एक्टर राजू श्रीवास्तव दिल्ली एम्स के आईसीयू में वेंटिलेटर सपोर्ट पर भर्ती है. लगातार डॉक्टर्स उन्हें ठीक करने का पूरा प्रयास कर रहे है. अभी-अभी अपडेट सामने आ रहा है की राजू श्रीवास्तव के बड़े भाई डॉ सीपी श्रीवास्तव ने अपने घर में पूजा शुरू कर दी है. जो दो दिन से चल रही है और 5 से 6 दिन इस पूजा को खत्म होने में लग सकता है.

Raju Srivastava Latest Health Update In Hindi

बताया जा रहा है की राजू के बड़े भाई खुद इस पूजा में बैठे है. और बड़े विधि विधान से पंडित के द्वारा इस पूजा को किया जा रहा है. इस पूजा में बड़े भाई के अलावा राजू की पत्नी शिखा और बच्चे भी मौजूद है. मिली जानकारी के मुताबिक लम्बी उम्र पाने के लिए ये पूजा खास मानी जाती है. राजू को बीमार हुए आज से 12 दिन होने जा रहे है लेकिन अभी तक राजू की हालत में सुधार नहीं हो पाया है.



ये है मामला

जानकारी के मुताबिक राजू 10 अगस्त की सुबह जिम गए थे. इस दौरान उन्होंने वर्कआउट शुरू किया. जैसे ही ट्रेडमिल में उन्होंने दौड़ना शुरू कर दिया। तो उन्हें सीने में दर्द हुआ और वो नीचे गिर गए। डॉक्टरों ने जांच के बाद पाया की राजू को कार्डियक अरेस्ट आया था। उनके हार्ट के एक बड़े हिस्से में 100 पर्सेंट ब्लॉकेज की बात सामने आई थी। एमआरआई किया गया तो उसमे पाया गया की उनके सिर की एक नस दबी हुई है. तब से 24 घंटे राजू का इलाज जारी है. खैर अभी तक उन्हें होश नहीं आया है. लेकिन थोड़ा बहुत मूवमेंट शरीर में जरूर हो रही है. टाइम्स नाउ वेबसाइट के अनुसार राजू श्रीवास्तव की हालत अभी भी नाजुक है.



Raju Srivastava Death की खबर सोशल मीडिया में तेजी से फैलने लगी तजि. राजू श्रीवास्तव के भर्ती होने के बाद से रोज उनके निधन की अफवाह उड़ाई जा रही है. राजू के परिवार वाले रोज इस खबर का खंडन करते है. परिवार सोशल मीडिया पर आकर बयान दे रहा है की राजू के लिए प्रार्थना करे वो ठीक है. अफवाह न फैलाये.

Next Story