बॉलीवुड

Raju Srivastava Health Update Live: राजू श्रीवास्तव का ब्रेन हुआ डेड, हार्ट ने भी काम करना किया बंद, राजू के पीए गर्वित नारंग ने बताया- रात में डॉक्टर ने इंजेक्शन दिया फिर..

Comedian Raju Srivastav
x

Comedian Raju Srivastav

Raju Srivastav Current News: राजू श्रीवास्तव के पीए गर्वित नारंग ने बताया कि रात में उन्हें कुछ इजेंक्शन दिए गए थे। मगर उनकी हालत में कोई सुधार नहीं हो रहा है। सभी विशेषज्ञ चिकित्सक उनकी देखरेख में लगे हैं।

Raju Srivastava Health Update Live, Raju Srivastav Current News, Raju Srivastav Latest News: एक्टर का इलाज दिल्ली के एम्स अस्पताल में 8 दिनों से चल रहा है. 10 अगस्त की सुबह राजू श्रीवास्तव को अटैक आया था. राजू श्रीवास्तव की हालत बिगड़ गई है। एम्स में 7-8 दिन से बेहोश राजू श्रीवास्तव को अब डॉक्टरों ने ब्रेन डेड घोषित कर दिया है। बताया जा रहा है कि उनका हार्ट भी सही से काम नहीं कर रहा है। डॉक्टरों ने परिवार को जवाब दे दिया है।

राजू श्रीवास्तव को डॉक्टरों ने ब्रेन डेड घोषित कर दिया है और उनका हार्ट भी सही से काम नहीं कर रहा है। रिपोर्ट के मुताबिक, डॉक्टरों ने राजू श्रीवास्तव के परिवार को जवाब दे दिया है। बताया जा रहा है कि राजू श्रीवास्तव के सिर के ऊपरी हिस्से में ऑक्सीजन न पहुंचने की वजह से वह काला पड़ रहा है।

राजू श्रीवास्तव के पीए गर्वित नारंग ने बताया कि रात में उन्हें कुछ इजेंक्शन दिए गए थे। मगर उनकी हालत में कोई सुधार नहीं हो रहा है। सभी विशेषज्ञ चिकित्सक उनकी देखरेख में लगे हैं। फिल्म जगत की हस्तियां भी काफी परेशान हैं। वह लगातार राजू श्रीवास्तव की हालत को लेकर बातचीत कर रहे हैं।

राजू श्रीवास्तव की हालत लगातार बिगड़ती जा रही है। एम्स के न्यूरो फिजिशियन डॉ. आंचल श्रीवास्तव की देखरेख में उनका उपचार चल रहा है। बताया जा रहा है कि बुधवार देर रात उनके शरीर में सूजन आ गई थी। जिसके बाद से उनकी हालत बिगड़ रही है। वहीं, कानपुर में उनके फैंस ने हवन पूजन कर स्वस्थ होने की कामना की है।

Next Story