बॉलीवुड

Raju Srivastava Health News Update: राजू श्रीवास्तव को अभी तक नहीं आया होश, डॉक्टर ने बताया ऐसी है हालत

Raju Srivastava Health News Update: राजू श्रीवास्तव को अभी तक नहीं आया होश, डॉक्टर ने बताया ऐसी है हालत
x
Raju Srivastava Health Update: मशहूर कॉमेडियन-एक्टर राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) जिंदगी और मौत के बीच जूझ रहे है. जानकारी के मुताबिक डॉक्टरों की टीम ने सूचना दी की राजू श्रीवास्तव वेंटिलेटर पर हैं और उनकी हालत में सुधार नहीं हुआ है.

Raju Srivastava Health Update: मशहूर कॉमेडियन-एक्टर राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) जिंदगी और मौत के बीच जूझ रहे है. जानकारी के मुताबिक डॉक्टरों की टीम ने सूचना दी की राजू श्रीवास्तव वेंटिलेटर पर हैं और उनकी हालत में सुधार नहीं हुआ है. कॉमेडियन (58) को बुधवार को दिल का दौरा पड़ने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था. 'श्रीवास्तव की हालत गंभीर बनी हुई है और वह वेंटिलेटर पर हैं. उनकी हालत में सुधार नहीं हुआ है. अस्पताल में भर्ती होने के बाद से उन्हें होश नहीं आया है.

राजू श्रीवास्तव परिवार ने बयान में कहा, 'राजू श्रीवास्तव जी की हालत स्थिर है. हम उनके शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना कर रहे हैं. डॉक्टर उनका इलाज कर रहे हैं और अपना सर्वश्रेष्ठ कर रहे हैं. सभी शुभचिंतकों को निरंतर प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद.' परिवार ने लोगों से 'किसी भी अफवाह अथवा गलत खबर पर ध्यान नहीं देने' का भी अनुरोध किया. यहां एक होटल के जिम में व्यायाम के दौरान कॉमेडियन को दिल का दौरा पड़ा था.

जारी किया स्टेटमेंट

श्रीवास्तव के परिवार की तरफ से जारी स्टेटमेंट में कहा गया है, 'राजू श्रीवास्तव जी की तबीयत स्थिर है. हम उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं. डॉक्टर की टीम भी अपनी पूरी जिम्मेदारी के साथ उनका ख्याल रख रही है. आप सभी शुभचिंतकों को निरंतर प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद. सभी से अपील है कि फर्जी खबरों और अफवाहों पर ध्यान ना दें. कृपया राजू श्रीवास्तव जी के अच्छे स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना करें.'


Next Story