बॉलीवुड

Raju Srivastava Death: कॉमेडियन की मौत के बाद उनकी पत्नी शिखा ने जो कहा- सुनकर रो देंगे आप! ऐसे गुजरे अंतिम पल

Raju Srivastava Death
x

Raju Srivastava Death

Raju Srivastava Death News In Hindi: कॉमेडियन और अभिनेता राजू श्रीवास्तव के निधन (Raju Srivastava Death) के बाद देश में बवाल सा मचा गया.

Comedian Raju Srivastava Passed Away Live News in Hindi, Raju Srivastava Death: कॉमेडियन और अभिनेता राजू श्रीवास्तव के निधन (Raju Srivastava Death) के बाद देश में बवाल सा मचा गया. बता दे की एक्टर 10 अगस्त से जिंदगी और मौत से जूझ रहे थे. 42 दिन संघर्ष करने के बाद एक्टर ने आज दम तोड़ दिया. राजू के निधन की खबर सुन परिवार सदमे में चला गया वही फैंस को भी तगड़ा झटका लगा. लोगो यकीन नहीं कर पा रहे है की एक्टर अब इस दुनिया में नहीं रहे. अपनी कॉमेडी से सबको हंसाने वाले Raju Srivastava ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया. राजू के निधन की खबर सुन अस्पताल में दोस्तों और फैंस का जमावड़ा लग गया. तो वहीं सोशल मीडिया पर भी तेजी से श्रद्धांजलि दी जा रही है.

राजू के निधन के बाद पत्नी का आया बयान

अभी हाल ही में एक्टर राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) के निधन के बाद पत्नी शिखा श्रीवास्तव ने मीडिया हाउस से बातचीत के दौरान कहा, "मैं अभी बात करने में सक्षम नहीं हूं। मैं अभी क्या कह सकती हूं? उन्होंने बहुत संघर्ष किया, मैं वास्तव में उम्मीद और प्रार्थना कर रही थी कि वह इस जंग से लड़कर वापस आ जाएंगे। लेकिन, ऐसा नहीं हुआ है। मैं केवल इतना कह सकती हूं कि वह एक सच्चे योद्धा थे।"

निधन के पहले ऐसे गुजरे राजू के आखिरी पल

राजू के बहनोई ने बताया कि, "सुबह राजू का बीपी गिर गया था। जिसके बाद उन्हें सीपीआर दिया गया। पहले तो उन्होंने रिस्पॉन्ड किया लेकिन फिर प्रतिक्रिया देना बंद कर दी। डॉक्टर्स, 2-3 दिनों में वेंटिलेटर हटाने वाले थे। दवा की खुराक भी कम कर दी थी। लेकिन.... एक्टर का कल 22 सितंबर की सुबह राजू का अंतिम संस्कार किया जाएगा.

Next Story