बॉलीवुड

Raju Srivastava: कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की MRI रिपोर्ट आई सामने, ब्रेन में निकला कुछ ऐसा की जानकर रह जाएंगे दंग

Raju Srivastava:  कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की MRI रिपोर्ट आई सामने, ब्रेन में निकला कुछ ऐसा की जानकर रह जाएंगे दंग
x
Raju Srivastava, Raju Srivastava MRI Report, Raju Srivastava Latest Health Update: राजू श्रीवास्तव की MRI रिपोर्ट आई सामने, सिर के सबसे ऊपरी हिस्से के ब्रेन पार्ट में कुछ धब्बे पाए गए. इन्हीं धब्बों को डॉक्टर इंजरी बता रहे हैं.

Raju Srivastava, Raju Srivastava MRI Report, Raju Srivastava Latest Health Update, Raju Srivastava Health Update, Raju Srivastava in critical condition, Raju Srivastava on ventilator: देश के मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्‍तव (Raju Srivastava) अपनी कॉमेडी से देश ही नहीं विदेश में भी फेमस है. बता दे की कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रहे है. बता दे की राजू श्रीवास्तव को बुधवार के दिन दिल का दौरा पड़ा था. जिसके बाद उन्हें एम्‍स अस्पताल (Raju Srivastava admitted to AIIMS) में भर्ती कराया गया था. जानकारी के मुताबिक कॉमेडियन राजू श्रीवास्‍तव अभी वेंटिलेटर (Raju Srivastava on ventilator) पर हैं. डॉक्टर ने जानकारी देते हुए बताया की राजू के एक हिस्‍से में 100 फीसदी ब्‍लॉक मिला था जिसकी एंजियोप्‍लाटी हुई थी. उसके बाद से उनकी हालत नाजुक है.

शनिवार को राजू की सेहत में मामूली सुधार देखने को मिला। डॉक्टर्स ने बताया, "उन्हें पाइप के जरिए दूध भी दिया जा रहा है। हार्ट और पल्स ठीक तरह से काम कर रहे हैं, लेकिन उनका ब्रेन काम नहीं कर रहा है।" वहीं शनिवार सुबह राजू श्रीवास्तव के निधन की अफवाह उड़ी, जिसे परिवार ने खारिज कर दिया है। पत्नी शिखा ने परिवार के साथ दिल्ली के एक गुरुद्वारे में अरदास की। परिवार ने सोशल मीडिया पर फैल रही फेक न्यूज पर ध्यान न देने की अपील की है।

Raju Srivastava MRI Report

राजू श्रीवास्तव की एमआरआई रिपोर्ट सामने आई है जिसमें पता चला है कि उनके ब्रेन के एक हिस्से में इंजरी के निशान हैं. ये इंजरी दिमाग में ऑक्सीजन नहीं पहुंचने की वजह से हुई है. एमआरआई की रिपोर्ट में राजू श्रीवास्तव के सिर के सबसे ऊपरी हिस्से के ब्रेन पार्ट में कुछ धब्बे पाए गए. इन्हीं धब्बों को डॉक्टर इंजरी बता रहे हैं. डाक्टरों का कहना है कि आक्सीजन की सप्लाई और अन्य मेडिकल उपायों से ब्रेन के इन धब्बों वाले हिस्से को सामान्य करने की कोशिश की जाएगी. रिकवरी बेहद धीमी गति से होगी लेकिन रिकवरी की सम्भावना बनी हुई है. राजू को होश में आने में अभी एक से दो हफ़्ते तक लग सकते हैं.

शुक्रवार देर रात राजू श्रीवास्तव के ऑफिशियल सोशल पेज से परिवार की तरफ से अपील जारी की गई कि अफवाहों पर ध्यान न दें। राजू की तबीयत स्थिर है। उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं। वहीं कॉमेडियन राजीव निगम, एक्टर शेखर सुमन और उनके दोस्त श्याम शुक्ला समेत सभी फैंस ने भी अफवाहों पर ध्यान न देने की अपील की है।

Next Story