बॉलीवुड

Raju Srivastav Live Updates: 21 दिन बाद वेंटिलेटर सपोर्ट से थोड़ी देर के लिए हटाएँ गए राजू श्रीवास्तव, डॉक्टर्स ने अभी-अभी दिया बड़ा अपडेट

Raju Srivastava Live Update
x

Raju Srivastava Live Update

Raju Srivastav Health Live Updates in Hindi: राजू श्रीवास्तव के हेल्थ से जुडी ताजा-ताजा अपडेट यहाँ से जाने.

Raju Srivastava, raju srivastava latest update in hindi: कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) 10 अगस्त की सुबह से एम्स दिल्ली में भर्ती है. आपको बता दे की हाल ही में खबर आ रही है की राजू श्रीवास्तव को वेंटिलेटर सपोर्ट से आज तीसरी बार थोड़ा सा हटाया गया था. राजू श्रीवास्तव के मुख्य सलाहकार अजीत सक्सेना ने मीडिया से बात करते हुए बताया की राजू जल्द ही ठीक होंगे. क्योकि उनके पास हर किसी की दुआ है. अजीत सक्सेना ने बताया की आज सुबह थोड़ी देर के लिए वेंटिलेटर से राजू को हटाया गया था. शरीर अब पहले से बेहतर मूवमेंट कर रहा है.

Raju Srivastava Hindi राजू श्रीवास्तव का हाथ-पैर मूवमेंट कर रहा है. डॉक्टर ने इसको लेकर अभी-अभी अपडेट भी दिया है की उम्मीद की जा रही है राजू श्रीवास्तव जल्द ही स्वस्थ्य हो जायेंगे। वही परिवार वाले भी राजू के ठीक होने की दुआ मांग रहे है. बताया जा रहा है की 60% ऑक्सीजन राजू नैचुरली ले रहे हैं और बॉडी को 40% ऑक्सीजन वेंटिलेटर सपोर्ट से दी जा रही है. ऐसे में धीरे -धीरे उनकी हालत में सुधार हो रहा है.

Raju Srivastava In Hindi राजू के भाई ने बताया की भाई राजू को नली के जरिए आधा-आधा लीटर दूध और जूस दिया जा रहा है. राजू के भाई ने कहा की राजू को मोशन और यूरिन दोनों निकल रहे है. ऐसे में डॉक्टर कह रहे है की ये अच्छा संकेत है.

raju srivastava latest News in hindi राजू श्रीवास्तव को अस्पताल में भर्ती हुए आज से 21 दिन हो रहे है. ऐसे में डॉक्टर धीरे-धीरे राजू को होश में लाने की तैयारी कर रहे है. ब्रेन के अपरहेड में ऑक्सीजन पहुंचाने के लिए न्यूरो फीजियोथेरेपी का सहारा भी लिया जा रहा है.

raju srivastava English डॉक्टर्स के नई रिपोर्ट्स के मुताबिक पहले की अपेक्षा राजू के शरीर में तेजी से मूवमेंट हो रहा है. वही संक्रमण भी कम हो रहा है. डॉक्टर्स की माने तो ये एक अच्छा सुधार है.


Next Story