बॉलीवुड

Raju Srivastav LIVE Update: अभी-अभी आई राजू श्रीवास्तव से जुडी खबर, बेटी अंतरा ने दिया ताजा अपडेट

Raju Srivastav LIVE Update: अभी-अभी आई राजू श्रीवास्तव से जुडी खबर, बेटी अंतरा ने दिया ताजा अपडेट
x
Raju Srivastav Latest News: राजू श्रीवास्तव को अस्पताल में भर्ती हुए 13 दिन बीत चुके है.

Raju Srivastav Latest News, Raju Srivastav LIVE Update, Raju Srivastav Health News: कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) 10 अगस्त की सुबह से अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच जूझ रहे है. हाल ही में राजू श्रीवास्तव को लेकर ताजा अपडेट सामने आया है. बता दे की 10 अगस्त की सुबह जिम में वर्कआउट के दौरान राजू श्रीवास्तव को हार्ट अटैक आ गया था, जिसके बाद कॉमेडियन को तुरंत ही दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. अभी हाल ही में खबर सामने आ रही है की एक्टर राजू की हालत में सुधार हो रहा है. कॉमेडी किंग मौत को हराकर जिंदगी की ओर लौटते दिख रहे हैं.

अभिनेता और कॉमिक रियलिटी शोज के जज शेखर सुमन (Shekhar Suman) ने ट्वीट कर के कॉमेडियन का हेल्थ अपडेट जारी किया है. इसमें शेखर ने बताया कि राजू श्रीवास्तव की सेहत में धीरे-धीरे सुधार हो रहा है. उन्होंने इसे महादेव की कृपा बताया है.



राजू श्रीवास्तव की बेटी अंतरा ने न्यूज एजेंसी पीटीआई से बातचीत के दौरान बताया कि "अब कॉमेडियन की हालत स्थिर है। हालांकि वह अब भी बेहोश हैं। डॉक्टर्स उनका इलाज कर रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, राजू श्रीवास्तव के स्वास्थ्य में सुधार हो रहा है। यदि ऐसे ही सुधार होता गया तो डॉक्टर्स एक या दो दिन में धीरे-धीरे कुछ घंटों के लिए वेंटीलेटर हटा सकते हैं.



राजू श्रीवास्तव की हेल्थ को लेकर डॉक्टरों ने भी जवाब देते हुए बताया है की अब उनकी हालत ठीक हो रहे है. जल्द ही राजू की हालत में सुधर हो जायेगा. हालांकि, वो अभी भी बेहोश हैं और वेंटिलेटर पर हैं.



Next Story