बॉलीवुड

Raju Srivastav Latest News: राजू श्रीवास्तव को लेकर आया बड़ा अपडेट, फिर बिगड़ी तबियत, डॉक्टर बोले- अब हालत...

Raju Srivastav Latest News: राजू श्रीवास्तव को लेकर आया बड़ा अपडेट, फिर बिगड़ी तबियत, डॉक्टर बोले- अब हालत...
x
Raju Srivastava Health Update: मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) एम्स अस्पताल में 10 अगस्त से एडमिट है. तब से उन्हें होश नहीं आया है.

Raju Srivastava update, Raju Srivastava Health Update, Raju Srivastav Latest News: मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) एम्स अस्पताल में 10 अगस्त से एडमिट है. तब से उन्हें होश नहीं आया है. बता दे की अभी-अभी ताजा खबर सामने आ रही है की एक बार राजू श्रीवास्तव की तबियत फिर बिगड़ गई है. उनकी हालत काफी नाजुक बनी हुई है. बीते 2 दिनों से उनकी सेहत में थोड़ा सुधार भी देखा गया था .

Raju Srivastava की तबीयत आज फिर बिगड़ गई है. डॉक्टरों ने कहा की राजू की हालत बेहद नाजुक है. राजू श्रीवास्तव हार्ट अटैक के बाद वेंटिलेटर में थे. तब से उन्हें होश नहीं आया है.

बता दे की कुछ दिन पहले राजू श्रीवास्तव को हल्का बुखार हुआ था. डाक्टरों का कहना है कि बुख़ार न आए इसके लिए उन्हें दवा दी जा रही है, लेकिन बुख़ार का आना इस बात का भी संकेत है कि शरीर सामान्य व्यवहार कर रहा है.

राजू श्रीवास्तव का एमआरआई कराया गया था जिसमें आया था कि सिर के सबसे ऊपरी हिस्से के ब्रेन पार्ट में कुछ धब्बे पाए गए. इन्हीं धब्बों को डॉक्टर इंजरी बता रहे हैं.

एमआरआई में दिखी ये इंजरी चोट लगने के कारण नहीं हुई है बल्कि 10 तारीख़ को जिम में बेहोश होने के क़रीब 25 मिनटों तक आक्सीजन की सप्लाई रुक जाने के कारण हुई है. दरअसल दिल का दौरा पड़ने के साथ ही राजू की पल्स चलना भी लगभग बंद हो गई थी जिसके कारण ब्रेन में आक्सीजन की सप्लाई रुक गई थी. जिसके कारण ब्रेन के इस हिस्से को नुक़सान हुआ है.

Next Story