बॉलीवुड

Raju Srivastav Heart Attack: पॉपुलर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को जिम में आया अटैक, एम्स में भर्ती

Raju Srivastav Heart Attack: पॉपुलर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को जिम में आया अटैक, एम्स में भर्ती
x
Raju Shrivastav Hospitalized: राजू श्रीवास्तव की तबियत बिगड़ने पर दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती किया गया है.

Raju Srivastav Heart Attack News: होटल के जिम में वर्कआउट करने के दौरान पॉपुलर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju Shrivastav) की तबियत बिगड़ गई और उन्हे आनन-फानन में इलाज के लिए दिल्ली के एम्स अस्पताल (Delhi AIIMS) में भर्ती किया गया है। ख़बरों के तहत बुधवार की सुबह राजू जिम में वर्कआउट कर रहे थें, इसी दौरान हार्ट अटैक (Heart Attack) आया, उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया। हार्ट अटैक (Heart Attack) आने की पुष्टि उनके करीबी ने मीडिया से की है।

रनिंग के दौरान हुआ सीने में दर्द

खबरों के तहत राजू श्रीवास्तव होटल के जिम में वर्कआउट कर रहे थे। इस दौरान ट्रेडमिल पर रनिंग करते समय उनके सीने में दर्द हुआ और वे नीचे गिर गए थें। डॉक्टरों की टीम राजू की पिछली मेडिकल रिपोर्ट्स के आधार पर उनके बायपास सर्जरी करने का फैसला लेगी। हालांकि, राजू लगातार फिट एंड फाइन रहें हैं।

पार्टी नेताओं से मिलने दिल्ली पहुंचे थे राजू

खबरों के अनुसार राजू श्रीवास्तव पार्टी के कुछ बड़े नेताओं से मिलने के लिए दिल्ली पहुंचे थे। जहाँ वे एक होटल में ठहरे हुए थे तो वहीं बुधवार की सुबह वे अपने रोटीन जिन वर्कआउट पर थें और रनिंग करते समय उनकी तबियत बिगड़ी है।

कॉमेडी से बनाई है पहचान

राजू श्रीवास्तव ने कई फिल्मों और टीवी शोज में काम कर चुके हैं। लेकिन उन्होने अपनी शानदार कॉमेडी (Comedy) के लिए एक अलग ही पहचान बना रखी है। सालों से राजू अपनी कॉमेडी से लोगों के दिलों पर राज कर रहे हैं। राजू बचपन से ही कॉमेडियन (Comedian) बनना चाहते थे और उन्होंने अपना ये सपना पूरा भी किया।

Next Story