बॉलीवुड

Raju Srivastav Health Update: आई ताजा रिपोर्ट, राजू श्रीवास्तव के भतीजे ने खोली सारी पोल, बता दी तबियत से जुडी हर बात

Raju Srivastav Health Update: आई ताजा रिपोर्ट, राजू श्रीवास्तव के भतीजे ने खोली सारी पोल, बता दी तबियत से जुडी हर बात
x
Raju Srivastav: दिल का दौरा पड़ने के चलते उन्हें दिल्ली के एम्स में भर्ती करवाया गया था, जहां उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है. वहीं, बीते दिन उनके भतीजे ने उनकी सेहत कीी जानकारी साझा की थी.

Raju Srivastava MRI Report, Raju Srivastava Latest Health Update, Raju Srivastava Health Update, Raju Srivastava in critical condition, Raju Srivastava on ventilator : देश के मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्‍तव (Raju Srivastava) अपनी कॉमेडी से देश ही नहीं विदेश में भी फेमस है. बता दे की कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रहे है. बता दे की राजू श्रीवास्तव को बुधवार के दिन दिल का दौरा पड़ा था. जिसके बाद उन्हें एम्‍स अस्पताल (Raju Srivastava admitted to AIIMS) में भर्ती कराया गया था. जानकारी के मुताबिक कॉमेडियन राजू श्रीवास्‍तव अभी वेंटिलेटर (Raju Srivastava on ventilator) पर हैं. डॉक्टर ने जानकारी देते हुए बताया की राजू के एक हिस्‍से में 100 फीसदी ब्‍लॉक मिला था जिसकी एंजियोप्‍लाटी हुई थी. राजू श्रीवास्तव की सेहत में पहले से सुधार है, जिसकी जानकारी बीते दिन उनके भतीजे की ओर से जारी की गई थी. वो वेंटिलेटर पर हैं और उन्होंने डॉक्टरों की दवाईयों का रिस्पॉन्स करना शुरू कर दिया है.

बता दें कि बीते दिन राजू श्रीवास्तव की एमआरआई रिपोर्ट में भी उनकी सेहत से जुड़ा बड़ा खुलासा हुआ है. जिसे उनके भाई दीपू ने जारी किया था. दीपू ने जानकारी देते हुए बताया कि राजू की एमआरआई रिपोर्ट (Raju Srivastava MRI Report) सामने आई है, जिसमें इस बात का खुलासा हुआ है कि उनके दिमाग की नसें दबी हुई हैं. जिसको देखते हुए डॉक्टरों ने कहा है कि उनको रिकवर होने में 10 दिनों का वक्त और लग सकता है.

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही राजू श्रीवास्तव के निधन (Raju Srivastav Death) के खबरों को उनके परिवार ने खारिज कर दिया है. राजू श्रीवास्तव के परिवार ने एक आधिकारिक बयान जारी किया है, जिसमें उन्होंने कहा कि राजू श्रीवास्तव की हालत स्थिर है और फेक न्यूज पर ध्यान न दें. सोशल मीडिया पर शेयर किए इस स्टेटमेंट में कहा गया है कि राजू श्रीवास्तव की तबीयत स्थिर है. हम उनके शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना कर रहे हैं.

Next Story