बॉलीवुड

Raju Srivastav Current News: अभी-अभी आई बड़ी खबर, कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को कुछ देर के लिए वेंटिलेटर से हटाया गया

Comedian Raju Srivastav
x

Comedian Raju Srivastav

Raju Srivastav Latest News: राजू श्रीवास्तव 10 अगस्त से अस्पताल में भर्ती है. वही उनकी हालत में हल्का सुधार भी देखा जा रहा है.

Raju Srivastav Latest News, Raju Srivastav Current News: मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastav) को 10 अगस्त को अस्पताल में भर्ती कराया गया था. रोज की तरह कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव जिम जाया करते थे. इस दौरान जिम में वर्कआउट करते समय उनके सीने में दर्द हुआ और वो वही पर गिरकर बेहोश हो गए.

राजू श्रीवास्तव के बेहोश होने के बाद जिम के मालिक ने बिन देर किये उन्हें एम्स अस्पताल पहुंचाया. डॉक्टर ने जब राजू श्रीवास्तव के बेहोश होने की वजह पता किया तो पाया गया की राजू को कार्डियक अरेस्ट (Raju Srivastava Cardiac Arrest) आया था। एंजियोग्राफी (Raju Srivastava Angiography) में उनके हार्ट के एक बड़े हिस्से में 100 फीसदी ब्लॉकेज पाया गया. जिसके बाद राजू श्रीवास्तव वेंटिलेटर (Raju Srivastava Ventilator) सपोर्ट पर शिफ्ट कर दिया गया.

बता दे की कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Comedian Raju Srivastav) को सोमवार को कुछ देर के लिए वेंटिलेटर से हटाया गया। बताया जा रहा है कि एक घंटे के लिए राजू को वेंटिलेटर से शिफ्ट किया गया था। हालांकि 6 दिन बाद भी उनको अभी होश नहीं आया है।

राजू के बड़े भाई सीपी श्रीवास्तव ने उनके हेल्थ (Raju Srivastavas health update) के बारे में अपडेट दी है। उन्होंने बताया कि राजू को बुखार आ गया है। संक्रमण न हो इस कारण ICU में परिजनों की एंट्री फिलहाल बंद कर दी गई है। दो दिन से उनको नली से दूध दिया जा रहा है। उनका यूरिन भी पास हो रहा है।

एम्स के डॉक्टर्स के मुताबिक, ट्रीटमेंट पर राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastavas health improving) की बॉडी रिस्पॉन्स कर रही है। बॉडी ऑर्गन भी पूरी क्षमता से काम कर रहे हैं। राजू को रविवार तक 20%ऑक्सीजन सपोर्ट पर रखा गया था। अब इसको 10% और कम कर दिया गया है। यानी, अब उनकी बॉडी को सिर्फ 10% ऑक्सीजन सपोर्ट की जरूरत पड़ रही है।


Next Story