बॉलीवुड

Raju Srivastav Latest News: राजू श्रीवास्तव के लिए महामृत्युंजय जाप शुरू, अभी-अभी आई हॉस्पिटल से बड़ी खबर

Comedian Raju Srivastav
x

Comedian Raju Srivastav

Raju Srivastava Health News : राजू श्रीवास्तव की लम्बी उम्र के लिए महामृत्युंजय का जाप शुरू किया गया है.

Raju Srivastava Hindi News: देश के मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्‍तव (Raju Srivastava) को बेहोशी के हालत में 126 घंटे बीत चुके है. इस बीच फैंस और परिवार के सदस्य लगातार उनके होश में आने की दुआ कर रहे है. राजू श्रीवास्तव को लेकर उनके भतीजे ने खुलासा किया है की उनकी हालत में सुधार हो रहा है. हल्का फुल्का राजू श्रीवास्तव रिस्पॉन्ड भी कर रहे है.

हाल ही में Raju Srivastava के करीबी गायक कैलाश खेर ने राजू की लम्बी उम्र के लिए अपने घर में महामृत्युंजय का जाप शुरू करा दिया है. वही राजू को चाहने वाले फैंस भी लगातार उनके ठीक होने की दुआ मांग रहे है. अभी-अभी डॉक्टरों की तरफ से खबर आ रही है की एक्टर राजू श्रीवास्तव के स्वास्थ्य में धीरे-धीरे सुधार हो रहा है. वही डॉक्टरों का मानना है की आने वाले 10 दिन में राजू श्रीवास्तव को होश आ सकता है.

Raju Srivastava MRI Report सामने आने के बाद खुलासा हुआ है की उनके दिमाग की नसें दबी हुई हैं. जिसको देखते हुए डॉक्टरों ने कहा है कि उनको रिकवर होने में 10 दिनों का वक्त और लग सकता है.



Raju Srivastava कॉमेडियन के तौर में एक अलग पहचान बना चुके है. एक्टर कई शो में नजर भी आ चुके है. बताया जाता है की 10 अगस्त को सुबह वो रोज की तरह जिम में वर्कआउट करने गए थे. इस दौरान उनके सीने में अचानक दर्द उठा और वो चिल्लाने लगे और बेहोश होकर वही गिर गए. राजू श्रीवास्तव को जिम के ऑर्नर के मदद से तुरंतदिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती करवाया गया. जहां जांच में पाया गया की राजू श्रीवास्तव को कार्डियक अरेस्ट (Raju Srivastava Cardiac Arrest) आया था। एंजियोग्राफी (Raju Srivastava Angiography) में उनके हार्ट के एक बड़े हिस्से में 100 फीसदी ब्लॉकेज पाया गया. जिसके बाद राजू श्रीवास्तव वेंटिलेटर (Raju Srivastava Ventilator) सपोर्ट पर शिफ्ट कर दिया गया. उनके ब्रेन ने भी काम करना बंद कर दिया। तब से राजू श्रीवास्तव न तो कुछ बोले हैं और न ही उन्होंने अपनी आंखें खोली हैं.

वही सोशल मीडिया में कई दिनों से राजू श्रीवास्तव के निधन (Raju Srivastav Death) की खबर वायरल की जा रही है. कई लोग तो उन्हें श्रद्धांजलि भी देते नजर आ रहे है. आपको बता दे की राजू श्रीवास्तव ठीक हो रहे है. और उनके परिवार ने इस उड़ती हुई खबर को विराम देते हुए बताया की इस तरह की फ़र्ज़ी खबरों में ध्यान न दे. राजू श्रीवास्तव की तबियत अभी स्थिर है. कुछ हलचल जरूर हो रहा है. परिवार जनो ने कहा की उनके स्वस्थ्य होने की कामना करे. परिवारजनो ने कहा की हम उनके शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना कर रहे हैं.

Next Story