बॉलीवुड

Raju Shrivastav Current News: 123 घंटे से बेहोश है राजू श्रीवास्तव, अभी तक नहीं खोली आँखे, अभी-अभी सामने आई ताजी खबर

raju_srivastav_google_photo
x

raju_srivastav_google_photo

Raju Shrivastav Current News, Raju Shrivastav Latest News, Raju Srivastava Latest Health Update: राजू श्रीवास्तव की एमआरआई रिपोर्ट में सिर की एक नस दबी आई थी। वह 10 अगस्त से अस्पताल में हैं। 123 घंटे से ज्यादा राजू श्रीवास्तव बेहोश है.

Raju Srivastava Comedian, Raju Srivastava house, raju srivastava movies and tv shows, Raju Srivastava Wikipedia, Biography of Raju Srivastava, Raju Srivastava Biography, Raju Srivastava news today, Raju Shrivastav Latest News, Raju Shrivastav Current News, Raju Srivastava, Raju Srivastava MRI Report, Raju Srivastava Latest Health Update, Raju Srivastava Health Update, Raju Srivastava in critical condition, Raju Srivastava on ventilator: देश के मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्‍तव (Raju Srivastava) को बेहोशी के हालत में 123 घंटे बीत चुके है. राजू के फैंस और उनके परिवार के लोग उनके होश में आने का इंतज़ार कर रहे है. बता दे की उनकी हालत में हल्का सुधार भी देखा गया है. राजू को होश में लाने के लिए उनके करीबी अमिताभ बच्चन के आवाज का आडियो भी सुनाया गया था. वही कैलाश खेर महामृत्युंजय का जाप भी करा रहे है. राजू श्रीवास्तव के भतीजे ने बताया था की राजू चाचा हल्का रिस्पॉन्ड कर रहे हैं.

राजू श्रीवास्तव की एमआरआई रिपोर्ट में भी उनकी सेहत से जुड़ा बड़ा खुलासा हुआ है. जिसे उनके भाई दीपू ने जारी किया था. दीपू ने जानकारी देते हुए बताया कि राजू की एमआरआई रिपोर्ट (Raju Srivastava MRI Report) सामने आई है, जिसमें इस बात का खुलासा हुआ है कि उनके दिमाग की नसें दबी हुई हैं. जिसको देखते हुए डॉक्टरों ने कहा है कि उनको रिकवर होने में 10 दिनों का वक्त और लग सकता है.

जानकारी के मुताबिक डॉक्टर ने बताया की 14 अगस्त की सुबह राजू श्रीवास्तव ने पैर-हाँथ और ऊँगली हिलाया था. डॉक्टरो की माने तो राजू को होश में लाने के लिए एक से दो सप्ताह लग सकते है.

ऐसे हुआ था हादसा

Raju Srivastava कॉमेडियन के तौर में एक अलग पहचान बना चुके है. एक्टर कई शो में नजर भी आ चुके है. बताया जाता है की 10 अगस्त को सुबह वो रोज की तरह जिम में वर्कआउट करने गए थे. इस दौरान उनके सीने में अचानक दर्द उठा और वो चिल्लाने लगे और बेहोश होकर वही गिर गए.

राजू श्रीवास्तव को जिम के ऑर्नर के मदद से तुरंतदिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती करवाया गया. जहां जांच में पाया गया की राजू श्रीवास्तव को कार्डियक अरेस्ट (Raju Srivastava Cardiac Arrest) आया था। एंजियोग्राफी (Raju Srivastava Angiography) में उनके हार्ट के एक बड़े हिस्से में 100 फीसदी ब्लॉकेज पाया गया. जिसके बाद राजू श्रीवास्तव वेंटिलेटर (Raju Srivastava Ventilator) सपोर्ट पर शिफ्ट कर दिया गया. उनके ब्रेन ने भी काम करना बंद कर दिया। तब से राजू श्रीवास्तव न तो कुछ बोले हैं और न ही उन्होंने अपनी आंखें खोली हैं.

वही कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया में तेजी से राजू श्रीवास्तव के निधन (Raju Srivastav Death) की खबरे वायरल की जा रही थी. जिसके बाद राजू के परिवार ने इस फ़र्ज़ी खबर को खारिज कर दिया है. राजू श्रीवास्तव के परिवार ने एक आधिकारिक बयान जारी किया है, जिसमें उन्होंने कहा कि राजू श्रीवास्तव की हालत स्थिर है और फेक न्यूज पर ध्यान न दें. सोशल मीडिया पर शेयर किए इस स्टेटमेंट में कहा गया है कि राजू श्रीवास्तव की तबीयत स्थिर है. हम उनके शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना कर रहे हैं.


Next Story