बॉलीवुड

राजामौली ने कहा ऋतिक रोशन प्रभास के सामने कुछ नहीं है! बिल्ला को धूम 2 से कम्पेयर कर रहे थे

राजामौली ने कहा ऋतिक रोशन प्रभास के सामने कुछ नहीं है! बिल्ला को धूम 2 से कम्पेयर कर रहे थे
x
Rajamouli Hrithik Roshan is nothing in front of Prabhas: राजामौली ने ऋतिक और प्रभास को लेकर जो कहा था उससे अल्लू अर्जुन सहमत दिखे थे

Rajamouli Hrithik Roshan Prabhas: RRR के बाद जनता राजामौली की फैन बन गई है, हर तरफ सिर्फ SS Rajamouli की चर्चा हो रही है. लेकिन अब फिल्म डायरेक्टर का ऐसा वीडियो सामने आया है जिसके बाद वही फैंस राजामौली को घमंडी कहने लगे हैं. दरअसल बाहुबली और RRR के निर्देशक का एक वीडियो सामने आया है जिसमे वह प्रभास और उनकी फिल्म बिल्ला (Billa) की तारीफ करते हुए कहते हैं 'ऋतिक रोशन प्रभास के सामने कुछ नहीं है' (Hrithik Roshan is nothing in front of Prabhas). इसके बाद ऋतिक के फैंस खासे नाराज हो गए हैं.

राजामौली ने ऐसा कब और क्यों कहा

राजामौली ने कहा था कि ऋतिक प्रभास के सामने कुछ नहीं है. और उन्होंने ये कहा था साल 2009 में जब प्रभास की फिल्म बिल्ला (Prabhas Billa) का प्रमोशन इवेंट चल रहा था. इस इवेंट में अल्लू अर्जुन भी थे. जिन्होंने प्रभास को नंबर 1 कहते हुए कहा तह था कि मैं राजामौली की बातों से सहमत हूं. मतलब अल्लू अर्जुन को भी यही लगता है कि ऋतिक रोशन प्रभास के सामने कुछ नहीं है.

दरअसल राजामौली प्रभास की फिल्म बिल्ला का प्रमोशन कर रहे थे. उन्होंने कहा- जब मैंने ऋतिक की धूम 2 देखी तो मैंने सोचा क्या हम कभी इस लेवल की फिल्म बना पाएंगे? क्योंकि हमारे पास ऋतिक जैसा कोई एक्टर ही नहीं है. लेकिन जब मैंने प्रभास की बिल्ला का एक गाना और पोस्टर देखा और अब ट्रेलर देखा तो मुझे यह कहना पड़ रहा है कि ऋतिक रोशन प्रभास के सामने कुछ नहीं है. उन्होंने Mehar Ramesh को थैंक्यू कहा क्योंकि उन्होंने बिल्ला जैसी फिल्म बनाई।

इसके बाद अल्लू अर्जुन ने माइक थामा और कहा- मैं सिर्फ एक बात कहना चाहता हूं, प्रभास नंबर 1 है और मेरे फेवरेट हैं. जैसा की राजामौली ने कहा ऋतिक प्रभास के सामने कुछ भी नहीं है.

अब प्रभास को बिल्ला में और ऋतिक को धूम 2 में देखिए


एक तरफ बिल्ला वाले प्रभास हैं और दूसरी तरफ धूम 2 के ऋतिक रोशन। राजामौली को लगता है कि ऋतिक प्रभास के सामने कुछ नहीं है. प्रभास ज़्यादा अच्छे एक्टर और गुड लुकिंग है. बाकी जो लोग ऋतिक को ग्रीक गॉड कहते हैं वो अंधे हैं.

अब राजामौली का ऋतिक रोशन और प्रभास वाला वीडियो देखिए




Next Story