बॉलीवुड

Raj Kundra का पहली बार छलका दर्द, परिवार वालो ने मुझे दोषी बना दिया साथ ही मीडिया...

Raj Kundra का पहली बार छलका दर्द, परिवार वालो ने मुझे दोषी बना दिया साथ ही मीडिया...
x
Raj Kundra का पहली बार छलका दर्द, परिवार वालो ने मुझे दोषी बना दिया साथ ही मीडिया...! Raj Kundra's pain for the first time, family members made me guilty as well as media

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra) ने पहली बार पोर्नोग्राफी मामले में अपना ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी किया है. पिछला कुछ समय शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा (Shilp Shetty And Raj Kundra) के परिवार के लिए काफी मुश्किल भरा रहा है. पोर्नोग्राफी मामले में गिरफ्तार होने के बाद अब राज कुंद्रा (Raj Kundra) को राहत की सास मिली है. जमानत पर बाहर आए राज कुंद्रा ने मीडिया से इस मामले दखल ना देने और उनकी प्राइवेसी का सम्मान करने की अपील की है.

राज कुंद्रा (Raj Kundra) का स्टेटमेंट

राज कुंद्रा ने अपना स्टेटमेंट (Raj Kundra Statement) जारी करते हुए कहा, "बहुत चिंतन के बाद मुझे लगा कि तमाम भ्रामक और गैर-जिम्मेदाराना बयानों और कई आर्टिकल्स पर मेरी चुप्पी को कमजोरी समझा जा रहा है. मैं कहना चाहता हूं कि मैं अपनी लाइफ में कभी भी "पोर्नोग्राफी" के प्रोडक्शन और डिस्ट्रिब्यूशन में शामिल नहीं हुआ हूं. यह पूरा प्रकरण कुछ और नहीं बल्कि एक Witch Hunt है. ये मामला विचाराधीन है इसलिए मैं स्पष्ट नहीं कर सकता, लेकिन मैं मुकदमे का सामना करने के लिए तैयार हूं और न्यायपालिका पर पूरा भरोसा है, जहां सच्चाई की जीत होगी. हालांकि, दुर्भाग्य से मुझे मीडिया और मेरे परिवार द्वारा पहले ही "दोषी" घोषित कर दिया गया है और मुझे विभिन्न स्तरों पर अपने मानवीय और संवैधानिक अधिकारों का उल्लंघन करते हुए लगातार बहुत दर्द का सामना करना पड़ा है. ट्रोलिंग/नकारात्मकता और लोगों की घृणा बढ़ती ही जा रही है. मैं शर्म से अपना चेहरा नहीं छिपाता, लेकिन चाहता हूं कि इस निरंतर मीडिया ट्रायल के साथ मेरी गोपनीयता में कोई दखल न हो. मेरी प्राथमिकता हमेशा से मेरा परिवार रहा है, इस मोड़ पर और कुछ भी मायने नहीं रखता है, मेरा मानना ​​​​है कि हर व्यक्ति को सम्मान के साथ जीने का अधिकार है और मैं यही अनुरोध करता हूं. इस स्टेटमेंट को पढ़ने के लिए समय निकालने और अब से मेरी निजता का सम्मान करने के लिए धन्यवाद."

Next Story