बॉलीवुड

जीजा के साथ बिस्तर पर इस हालत में पकड़ी गई थी Raj Kundra की एक्स वाइफ Kavita Kundra

Kavita Kundra
x

Kavita Kundra 

जीजा के साथ बिस्तर पर इस हालत में पकड़ी गई थी Raj Kundra की एक्स वाइफ Kavita Kundra! Raj Kundra's ex-wife Kavita Kundra was caught in this condition in bed with brother-in-law

Kavita Kundra का नाम शायद सभी लोग जानते है. ये न कोई एक्ट्रेस है और न ही नेता फिर भी इनका नाम लोगो के जुबां में रहता है. आपको बता दे की Kavita Kundra मशहूर एक्ट्रेस Shilpa Shetty के पति Raj Kundra की एक्स वाइफ है. Bollywood में अगर किसी की सबसे ज्यादा बात होती है तो वो है शिल्पा और राज कुंद्रा. एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) के ऊपर Kavita Kundra ने कई गंभीर आरोप लगाए थे. यहाँ तक की उन्होंने शिल्पा शेट्टी को घर तोड़ने वाला बताया था. Kavita ने बताया था की जब वो प्रेग्नेंट थी तब उन्हें राज कुंद्रा ने छोड़ दिया था. कविता के कई आरोप लगाने के बाद एक बार Raj Kundra ने जो खुलासा किया वो वाकई चौका देने वाला था.

Kavita Kundra को लेकर Raj kundra ने एक इंटरव्यू दिया था. उन्होंने कहा की वो कविता की बदनामी नहीं करना चाहते थे लेकिन उन्होंने मुझे मजबूर कर दिया. Raj Kundra के इस खुलासे के बाद शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) उनसे नाराज हो गई थी. लेकिन राज कुंद्रा ने कहा की सच एक दिन सामने आता ही है.

Kavita Kundra को लेकर Raj Kundra ने कहा की एक बार वो किसी काम से देश से बाहर गए हुए थे. इस दौरान मेरी एक्स पत्नी Kavita Kundra मेरे जीजा के साथ आपत्तिजनक हालत में थी. मेरी माँ ने उन्हें रंगे हाँथ पकड़ लिया था. उन्होंने कहा की इस बात को दुनिया के सामने लेकर उन्हें राहत मिल रही है कई समय से वो इस राज को दबा कर बैठे थे.


Kavita Kundra के जीजा के साथ पकडे जाने पर Raj Kundra ने कहा की वो अंदर से टूट गए थे. राज कुंद्रा ने कहा की हमें तलाक़ लेने का फैसला किया. मेरे और कविता का तलक का एग्रीमेंट करोड़ों में था. इस गहरे सदमे से निकलने में मेरी शिल्पा शेट्टी ने बेहद मदद की थी.

Next Story