बॉलीवुड

राज कुंद्रा ने लिखा चौंकाने वाला नोट, कहा 'हम अलग हो गए हैं'...उडी शिल्पा शेट्टी से तलाक की खबर

राज कुंद्रा ने लिखा चौंकाने वाला नोट, कहा हम अलग हो गए हैं...उडी शिल्पा शेट्टी से तलाक की खबर
x
Raj Kundra Shilpa Shetty Divorce: शिल्पा शेट्टी कुंद्रा के पति राज कुंद्रा ने 'अलग' होने की गुप्त खबर ने इंटरनेट में हंगामा मचा दिया है.

Raj Kundra Shilpa Shetty Divorce: शिल्पा शेट्टी कुंद्रा के पति राज कुंद्रा ने 'अलग' होने की गुप्त खबर ने इंटरनेट में हंगामा मचा दिया है. अपने एक्स अकाउंट, जिसे पहले ट्विटर के नाम से जाना जाता था, पर कुंद्रा ने स्पष्ट संदर्भ का उल्लेख किए बिना और अपनी अभिनेत्री-पत्नी का नाम लिए बिना लिखा, 'हम अलग हो गए हैं और आपसे विनम्र अनुरोध है कि इस कठिन अवधि के दौरान हमें समय दें।

' जैसे ही उन्होंने यह संदेश छोड़ा, नेटिज़न्स टिप्पणी अनुभाग में पहुंच गए और आश्चर्य करने लगे कि क्या यह जोड़ा वास्तव में अलग हो गया है। एक ने कहा, 'अलग-अलग मतलब? तलाक?, दूसरे ने लिखा, 'दुखद यह वाकई चौंकाने वाली खबर है।'

हालाँकि, इसके बीच, कुछ नेटिज़न्स को लगा कि अभिनेता-व्यवसायी वास्तव में अपने बहुचर्चित 'मास्क' से अलग होने का मतलब रखते हैं क्योंकि उन्होंने 'फेस मास्क और राज कुंद्रा अब अलग हो गए हैं' और 'अपने मुखौटे के बारे में बात कर रहे होंगे' जैसी टिप्पणियाँ कीं।

' कुंद्रा के संदेश को समझने की कोशिश में, कुछ लोगों ने इसे उनकी आगामी फिल्म यूटी69 के लिए एक प्रचार हथकंडा भी कहा, जो आर्थर रोड जेल में व्यवसायी की कठिन परीक्षा को दर्शाता है, जहां उन्होंने अश्लील फिल्मों के निर्माण और प्रकाशन में कथित संलिप्तता के लिए 63 दिन बिताए थे। यह फिल्म 3 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी ने 2009 में शादी की थी। वे अपने दो बच्चों- वियान और समिशा के माता-पिता हैं।

Next Story