बॉलीवुड

बिस्तर में अपने जीजा के ऊपर लेट ये हरकत कर रही थी राज कुंद्रा की पहली पत्नी कविता कुंद्रा, जब पकड़ी गई तो...

बिस्तर में अपने जीजा के ऊपर लेट ये हरकत कर रही थी राज कुंद्रा की पहली पत्नी कविता कुंद्रा, जब पकड़ी गई तो...
x
राज कुंद्रा की पहली पत्नी कविता कुंद्रा (Kavita Kundra) को जीजा के साथ सोते देख राज का परिवार आग बबूला हो गया था.

कविता कुंद्रा स्टोरी: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) अपने फिटनेस को लेकर हमेशा चर्चे में रहती है. शिल्पा शेट्टी ने बॉलीवुड में कई हिट फिल्मे दी है. बता दे की शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा एक दूसरे से बेहद प्यार करते है. और राज कुंद्रा (Raj Kundra) की ये दूसरी शादी है. बता दे की पहली पत्नी कविता कुंद्रा (Kavita Kundra) ने राज कुंद्रा के ऊपर कई गंभीर आरोप लगाए थे. जिसके जवाब में कई साल बाद राज कुंद्रा ने इस बात का खुलासा किया था. एक इंटरव्यू के दौरान राज कुंद्रा ने अपनी पहली पत्नी की सारी करतूते मीडिया के सामने परोस दी थी.

राज कुंद्रा ने इंटरव्यू के दौरान बताया की उनकी पहली पत्नी की करतूत कुछ अच्छी है थी. मेरी माँ ने उन्हें रंगे हांथो पकड़ लिया था. राज ने कहा की वो मेरे जीजा के साथ बिस्तर में थी. राज ने बताया की मुझे मजबूरन इस बात का खुलासा करना पड़ रहा है. राज ने आगे कहा की ये एक बार नहीं हुआ बल्कि कई बार मेरी मां और मेरी बहन ने जीजा और मेरी पत्नी को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा था.


राज ने कहा की मै इस बात को कब तक छुपाता. वो हर दिन मुझे शर्म से नीचे दिखा रही थी. मेरी बेटी 40 दिन की थी और उसने मुझे मेरी बेटी से मिलने को इंकार कर दिया. एक न एक दिन मेरी बेटी की सच्चाई का पता चलेगा. और वो मेरे पास आ जाएगी. Raj Kundra ने कहा की मै अंदर से टूट चुका था. उस वक़्त मेरी मुलाक़ात शिल्पा से हुई और उन्होंने मेरी हर बात को समझा और काफी सपोर्ट किया.


Shilpa हुई नाराज

राज ने कह की मेरे इस इंटरव्यू से शिल्पा काफी नाराज हैं लेकिन सच्चाई का पता सब को होना चाहिए था. राज ने आगे कहा की मैंने जो किया सही किया. यहाँ 2 जिन्दगिया बर्बाद हो रही थी.

Next Story