बॉलीवुड

Raj Kundra ने पहले पहली पत्नी को छोड़ा, अब शिल्पा शेट्टी को छोड़ किसी और पर फ़िदा हो गए

So is Shilpa Shetty going to divorce Raj Kundra? Know the whole matter
x

शिल्पा शेट्टी एंड राज कुंद्रा फोटो क्रेडिट -इंस्टाग्राम 

Raj Kundra और Rakhi Sawant के वीडियों पर बहुत से कमेंट आ रहे है.

Bollywood New: अवसर था राज कुंद्रा (Raj Kundra) की साली शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) के बर्थ-डे का। जिसमें राखी सांवत (Rakhi Sawant) भी शामिल होने के लिए पहुंची थी। इस दौरान राज कुन्द्रा ने राखी सांवत को लेकर बात कही। इसका वीडियों वायरल हो रहा है। स्वयं राखी सांवत ने इस वीडियों को अपने इंस्टाग्राम में शेयर किए है।

सोशल मीडिया से रख रहे दूरिया

पोर्नोग्राफी केस में नाम आने के बाद से राजकुन्द्रा न सिर्फ सोशल मीडिया से दूरी बना रखे हुए है बल्कि अपनी पर्सनल लाइफ को संभालने की कोशिश में लगे राज कुंद्रा की ज़िंदगी अब शायद पटरी पर वापस लौट रही है। दरअसल जेल से बाहर आने के बाद राज ज्यादातर खामोश रहते है।


राखी से कहीं यह बात

राज कुंद्रा ड्रामा क्वीन राखी सावंत के साथ नज़र आए, दरअसल राखी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल से हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वो शिल्पा के पति राज कुंद्रा के साथ मस्ती करती हुईं नजर आ रही हैं. लोग इस वीडियो को देखकर अजीब तरीके के रिएक्शन भी दे रहे हैं।

वीडियो की शुरुआत में राखी कहती है कि राज कुंद्रा जी मेरे भाई. इसके बाद राज कुंद्रा कहते है कि, 'बॉलीवुड-टीवी में केवल एक यही हैं जो रियल हैं. मैं इनसे प्यार करता हूं. ये सही के साथ खड़ी रहीं। जिस पर राखी ने राज को थैंक्यू सो मच कह कर कहां भाई आप ऐसे ही खुश रहो लव यूं, राखी और राज की इस बॉन्डिंग पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं।

Next Story