बॉलीवुड

पुष्पा 2 का बजट बड़ा भारी है, Pushpa 2 के लिए Allu Arjun की फीस सुनकर बुद्धि खुल जाती है

पुष्पा 2 का बजट बड़ा भारी है, Pushpa 2 के लिए Allu Arjun की फीस सुनकर  बुद्धि खुल जाती है
x
Pushpa 2 Budget: साऊथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की फिल्म Pushpa 1 देखने के बाद लोग सिर्फ एक सवाल पूछ रहे हैं 'पुष्पा पार्ट 2 कब रिलीज होगी'

Pushpa 2 Budget: पिछले साल दिसम्बर में रिलीज हुई अल्लू अर्जुन की पुष्पा फिल्म देखने के बाद फैंस के मन में सिर्फ एक सवाल है 'पुष्पा 2 कब रिलीज होगी" पुष्पा 2 में अब क्या होगा?. पुष्पा 2 में कहानी जैसी भी होगी लेकिन इतना पक्का है कि पुष्पा पार्ट 2 पहले पार्ट से ज़्यादा फाडू होने वाली है. क्योंकि पुष्पा 1 की तुलना में पुष्पा 2 का बजट बड़ा भारी है. इतना ही नहीं अल्लू अर्जुन ने भी फिल्म की सफलता को देख्नते हुए इस बार पहले से कई ज़्यादा फीस चार्ज की है.

Pushpa 2 Budget

Pushpa 2 Real Budget: न्यूज़ रिपोर्ट्स के मुताबिक पुष्पा 2 के लिए मेकर्स बहुत हेवी बजट इकठ्ठा कर रहे हैं. ऐसा कहना है कि पुष्पा 2 का बजट पहले वाले पार्ट से कई गुना ज़्यादा होगा। बजट ज़्यादा होने के पीछे कहानी को सही ढंग से फिल्माने और हाई क्वालिटी के VFX के आलावा लीड हीरो अल्लू अर्जुन की फीस भी है. इस फिल्म के लिए अल्लू अर्जुन मोटी रकम ले रहे हैं.

Pushpa The Rise Budget: पुष्पा द राइज़ यानी के पहले पार्ट का बजट 170 करोड़ रुपए था.

Pushpa Part 2 Budget: पुष्पा 2 का बजट 400 करोड़ रुपए बताया जा रहा है. और हो भी क्यों न पहले पार्ट से उतनी कमाई हुई है जिसका मेकर्स को अंदाजा भी नहीं था.

Pushpa Total Collection : पुष्पा फिल्म ने सिर्फ डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस में 322.6 करोड़ रुपए की कमाई की है. जबकि फॉरेन बॉक्स ऑफिस में फिल्म ने 184 करोड़ रुपए से ज़्यादा कमाए हैं

Pushpa Part 2 Name: पुष्पा फिल्म के पहले पार्ट का नाम Pushpa The Rise था और अब पुष्पा 2 का नाम Pushpa The Rule है. इसका मतलब पुष्पा 2 की कहानी में अल्लू अर्जुन लाल चंदन की तस्करी के सिंडिकेट बन जाएंगे

अल्लू अर्जुन पुष्पा 2 के लिए कितना चार्ज कर रहे हैं

How much is Allu Arjun charging for Pushpa 2: ऐसा सुनने में आया है कि इस बार पुष्पा 2 के लिए अल्लू अर्जुन 100 करोड़ रुपए फीस चार्ज कर रहे हैं. लेकिन इस बात की किसी ने पुष्टी नहीं की है.

अल्लू अर्जुन ने पुष्पा पार्ट 1 के लिए कितने पैसे लिए थे

Allu Arjun Fees For Pushpa: पुष्पा द राइज़ के लिए अल्लू अर्जुन ने 35 करोड़ रुपए चार्ज किए थे.

पुष्पा 2 कब रिलीज होगी

Pushpa 2 Release Date: पुष्पा 1 पिछले साल 1 दिसम्बर को रिलीज हुई थी, पुष्पा फिल्म के डायरेक्टर और प्रोड्यूसर्स का कहना है कि वो अभी फिल्म की स्क्रिप्ट में काम कर रहे हैं. इसे और अच्छा बनाने की कोशिश की जा रही है. वैसे पहले मेकर्स का कहना था कि पुष्पा 2 की रिलीज साल 2022 के अंत में ही होगी हालांकि स्क्रिप्ट में अगर बदलाव होता है तो पुष्पा 2 की रिलीज डिले भी हो सकती है.


Next Story