बॉलीवुड

PS 2 Trailer Review: PS 2 का ट्रेलर आया, पब्लिक बावली हो गई, लोग बोले ऐश्वर्या की एक्टिंग में दम है

PS 2 Trailer Review: PS 2 का ट्रेलर आया, पब्लिक बावली हो गई, लोग बोले ऐश्वर्या की एक्टिंग में दम है
x
PS 2 Trailer Review: मणिरत्नम की फिल्म Ponniyin Selvan 2 के ट्रेलर की जमकर तारीफ हो रही है

Ponniyin Selvan 2 Trailer In Hindi: दिग्गज फिल्म निर्देशक मानी रत्नम की फिल्म पोन्नियिन सेल्वन का दूसरा पार्ट पोन्नियिन सेल्वन 2 (PS 2) का ट्रेलर रिलीज हो गया है. पिछले साल रिलीज हुई PS 1 ने 450 करोड़ रुपए की कमाई की थी जिसके बाद इस फिल्म को भयंकर माहौल बन गया था. दक्षिण भारत में चोल साम्राज्य की कहानी बयां करने वाली इस फिल्म को पूरी दुनिया से सराहना मिली है. अब 28 अप्रैल को Ponniyin Selvan 2 रिलीज होने जा रही है. उससे पहले PS 2 का ट्रेलर जारी हुआ है जिसे देखकर फैंस बावले हो गए हैं. ट्रेलर में ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) के किरदार और एक्टिंग ने लोगों ध्यान अपनी तरफ खींचा है.

Ponniyin Selvan 2 Trailer Review:

PS 2 के ट्रेलर के पहले 2 सेकेंड देखकर ही मालूम हो जाता है कि इस फिल्म में VFX पर बहुत खर्चा किया गया है, VFX के अलावा भी फिल्म की ज़्यादातर शूटिंग रियल लोकेशन में की गई है. जिस महल को चोल राजाओं का बताया गया है वो भी असली महल समझ में आता है. समुद्र की लहरों वाला सीन हो या भी युद्ध का दृश्य कहीं भी कोई कमी नज़र नहीं आती है. फैंस चियाँ विक्रम और ऐश्वर्या राय की एक्टिंग के कायल हो गए हैं. लोगों का कहना है कि PS 1 और 2 इंडिया की Game Of Thrones और Vikings है. इसके सामने बाहुबली फिल्म छोटा बच्चा जैसा है.

लोग PS 2 के ट्रेलर को देखकर ऐश्वर्या राय की अदाकारी से बहुत इम्प्रेस हुए हैं, उन्हें देखकर लगता है कि मणिरत्नम ने एक्ट्रेस से इस रोल के लिए बहुत मेहनत करवाई है. इस बार ऐश्वर्या राय ने चोल साम्राज्य का अंत करने की शपथ ली है, लेकिन महान चोल साम्राज्य को सत्ता ने उखाड़ फेंकना उतना आसान नहीं है.

PS 2 Release Date: यह फिल्म 28 अप्रैल को रिलीज होने जा रही है, इससे पहले PS 1 को पिछले साल 30 सितंबर को रिलीज किया गया था. यानी 6 महीने बाद ही 500 करोड़ रुपए की फिल्म का दूसरा पार्ट रिलीज किया जा रहा है. पहले पार्ट ने 450 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था जो उम्मीद थे कम था. मगर ऐसा लग रहा है कि PS 2 कई रिकॉर्ड तोड़ने वाली है

Ponniyin Selvan 2 Trailer In Hindi:

Next Story