बॉलीवुड

PS 2 Film Release Date: मणिरत्नम की पोन्नियिन सेल्वन 2 कब रिलीज होगी मालूम चल गया, टीजर भी लॉन्च हो गया

PS 2 Film Release Date: मणिरत्नम की पोन्नियिन सेल्वन 2 कब रिलीज होगी मालूम चल गया, टीजर भी लॉन्च हो गया
x
Ponniyin Selvan 2 Release Date: ख़ुशी की बात तो तो ये है कि PS 2 देखने के लिए आपको ज़्यादा इंतज़ार नहीं करना है

PS 2 Release Date: मणिरत्नम की मेगाबजट फिल्म PS 1 यानी Ponniyin Selvan: I (पोन्नियिन सेल्वन 1) के सफल होने के बाद फिल्म का अगला पार्ट यानी PS 2 Ponniyin Selvan: II (पोन्नियिन सेल्वन 2) रिलीज होने जा रहा है. चोल साम्रज्य की दास्तान बताने वाली इस लेजेंड्री फिल्म के अगले पार्ट के लिए आपको ज़्यादा इंतज़ार नहीं करना पड़ेगा। मेकर्स ने PS 2 के टीजर के साथ इसकी रिलीज डेट रिवील कर दी है.

बॉक्सऑफिस में बड़ी बड़ी फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ देने वाली 500 करोड़ की PS1 फिल्म यानी पोन्नियिन सेल्वन 1 (Ponniyin Selvan 1) का अगला पार्ट Ponniyin Selvan 2, (पोन्नियिन सेल्वन 2) जल्द रिलीज होने वाला है. मेकर्स ने बताय है कि PS 1 और PS 2 की शूटिंग एक ही साथ शुरू और खत्म हुई थी. यानी PS 2 फिल्म बनकर तैयार है और इसे सिर्फ रिलीज करने का इंतज़ार है.

Ponniyin Selvan 2 Release Date:

तरण आदर्श ने ट्वीट करते हुए PS 2 को लेकर बड़ी जानकारी दी है. उन्होंने बताया है कि Ponniyin Selvan 1 और Ponniyin Selvan 2 की शूटिंग एक ही समय में पूरी हुई है. और फिल्म के मेकर्स फिल्म के अगले पार्ट को जल्द रिलीज करने वाले हैं.

Ponniyin Selvan 1 World Wide Collection: भारत सहित पूरी दुनिया में PS 1 ने 500 करोड़ का आंकड़ा पार लिया है. इस फिल्म में तमिलनाडु में RRR, KGF 2 और Beast जैसी फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ दिया है. देखा जाए तो दोनों पार्ट का बजट मिलकर 500 करोड़ रुपए है. फ़िलहाल मेकर्स को तबतक प्रॉफिट नहीं होने वाला है जबतक दूसरे पार्ट से अच्छी कमाई न हो जाए. वैसे भी बजट जितना कलेक्शन मिल चुका है और अगले पार्ट से होने वाली कमाई नेट प्रॉफिट होगी

PS 2 रिलीज डेट

PS 2 Release Date

पोन्नियिन सेल्वन 2 अगले साल 28 अप्रैल 2023 के दिन सिनेमाहॉल्स में रिलीज होने जा रही है




Next Story