बॉलीवुड

मध्य प्रदेश में अजय देवगन की फिल्म Thank God के खिलाफ प्रदर्शन, सरकार से लेकर हिंदू संगठनों ने जताया विरोध

मध्य प्रदेश में अजय देवगन की फिल्म Thank God के खिलाफ प्रदर्शन, सरकार से लेकर हिंदू संगठनों ने जताया विरोध
x
Protest Against Thank God in Madhya Pradesh: मध्य प्रदेश में अजय देवगन (Ajay Devgan) की फिल्म थैंक गॉड (Thank God) के खिलाफ विरोध प्रदर्शन हो रहा है

Protest Against Thank God in Madhya Pradesh: मध्य प्रदेश के हिन्दू संगठन से जुड़े लोग अजय देवगन (Ajay Devgan) की अपकमिंग कॉमेडी फिल्म थैंक गॉड (Thank God) को बैन करने के मांग कर रहे हैं. ना सिर्फ हिंदू संगठन बल्कि आम पब्लिक और एमपी सरकार के मंत्री ने भी फिल्म के दिखाए गए कुछ सीन्स को आपत्तिजनक और विवादित बताया है. सोशल मिडिया में #BoycottThankgod भी ट्रेंड हो रहा है.

मंगलवार को भोपाल में अखिल भारतीय कायस्त महासभा सहित कई हिन्दू संगठनों ने थैंक गॉड के खिलाफ नारेबाजी की और फिल्म के पोस्टर सहित अजय देवगन के पुतले जलाए। लोग थैंक गॉड को बैन करने और इसका बहिष्कार करने की मांग कर रहे हैं.

थैंक गॉड के खिलाफ भोपाल में प्रदर्शन

एमपी के राजधानी भोपाल में Thank God के खिलाफ लोगों का गुस्सा फूटा है, अखिल भारतीय कायस्त समाज इसकी अगुवाई इसी लिए कर रहा है क्योंकी इस समाज के लोग देवता चित्रगुप्त की पूजा करते हैं और फिल्म में अजय देवगन को चित्रगुप्त का रोल दिया गया है. फिल्म में चित्रगुप्त के रोल में अजय देवगन डबल माइनिंग बातें करते, छोटे कपड़े पहने हुई लड़कियों के साथ अश्लील डांस करते दिखाई दिए हैं.

शिक्षा मंत्री ने कहा फिल्म में विवादित सीन

एमपी के शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर को पत्र लिखकर थैंक गॉड फिल्म के खिलाफ शिकायत की है. उन्होंने फिल्म में दिखाए गए सीन्स पर नाराजगी जाहिर की है. उन्होंने चित्रगुप्त के किरदार को अभद्र और आपत्तिजनक कहते हुए एक्शन लेने की मांग की है. सारंग ने कहा है कि इस फिल्म को बैन कर देना चाहिए, क्योंकी थैंक गॉड फिल्म से हिन्दू भावनाओं को ठेस पहुँचाने का काम किया गया है. और लोगों में इसके प्रति गुस्सा है.

देशभर में होगा प्रदर्शन

हिन्दू संगठनों ने प्रेस रिलीज जारी करते हुए कहा है कि अगर सरकार इस फिल्म को बैन नहीं करती है तो पूरे देश में थैंक गॉड के खिलाफ आंदोलन किया जाएगा और इसकी जिम्मेदारी सरकार की होगी

Next Story