बॉलीवुड

priyanka को ट्रांसपैरेंट ड्रेस पहनना पड़ा भारी छोटे से बैग ने रखी लाज

priyanka को ट्रांसपैरेंट ड्रेस पहनना पड़ा भारी छोटे से बैग ने रखी लाज
x
बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा अपने फैशन के लिए काफी मशहूर है। शादी के बाद तो ये एक्ट्रेस ने अपने स्टाइल को और बदल कर रख दिया।

बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) अपने फैशन के लिए काफी मशहूर है। शादी के बाद तो ये एक्ट्रेस ने अपने स्टाइल को और बदल कर रख दिया। है। लेकिन कभी-कभी एक्सपेरिमेंट करने के चलते बहुत ज्यादा बोल्ड हो जाती हैं,और एक बार तो ऐसा हुआ कि अभिनेत्री ने पार्टी में इतनी बोल्ड ड्रेस पहन ली कि जिसे देखकर लोग हैरत में पड़ गए।

डिनर पार्टी में ऊप्स मोमेंट का शिकार होते होते बची (Oops was the victim of the moment at the dinner party)

प्रियंका चोपड़ा अपनी खूबसूरती के अलावा अपने स्टाइल के लिए जानी जाती है। उनका स्टाइल हर बार सबसे जुदा होता है। अभिनेत्री जैसे ही नए लुक में दिखाई देती है। उनकी फोटो वायरल हो जाती है लेकिन कभी-कभी ज्यादा स्टाइलिश दिखना उनके लिए काफी भारी पड़ जाता है, क्योंकि स्टाइलिश दिखने चलते वो ऊप्स मोमेंट की शिकार हो जाती हैं। ऐसा ही एक बार तब हुआ जब उनके पति निक जोनस के साथ डिनर पर गई हुई थी। उसी दौरान उनके आउटफिट ने उन्हें धोखा दे दिया।

ड्रेस का हद से ज्यादा ट्रांसपैरेंट रहना भारी पड़ा (The dress was too transparent to be transparent)

प्रियंका चोपड़ा अपने पति के साथ एक डिनर पार्टी (Dinner party) में पहुंची थी और वहां जाने के लिए उन्होंने जिस ड्रेस का सिलेक्शन किया था। वह उनके लिए किसी अनुभव से कम ना था। इस ड्रेस को लेकर प्रियंका को काफी ट्रोल भी किया गया था प्रियंका ने इस डिनर पार्टी में जो ड्रेस पहन रखी थी वो काफी ट्रांसपैरेंट लुक दे रही थी। प्रियंका ने जो ड्रेस पहनी हुई थी उसमें ऊपर तो प्लेन ब्लैक स्लीवलैस (plain black sleeveless) टॉप था । वही ड्रेस के नीचे हिस्से में इन्होंने ब्लैक कलर का ट्रांसपेरेंट sheer स्कर्ट पहने हुई थी। जिनमे ग्रीन और ब्लैक रंग से फ्लोरल पैटर्न डिजाइन में था।

छोटे से बैग ने तिनके का सहारा दिया (small bag supported straws)

देसी गर्ल प्रियंका वैसे तो जो भी पहनती है। उसमें उनका कॉन्फिडेंस देखने लायक होता है, लेकिन ड्रेस के इस कदर ट्रांसपेरेंट होने के कारण प्रियंका कई तस्वीरें में काफी अनकंफरटेबल दिखाई दे रही है। हालांकि इस समय प्रियंका के ग्रीन छोटे से बैंग ने इनको तिनके का सहारा दिया और वो ऊप्स मोमेंट की शिकार होने से बच गई।

Monika Tripathi | रीवा रियासत

Monika Tripathi | रीवा रियासत

    Next Story