बॉलीवुड

Priyanka Chopra के घर में खुशियों की दस्तर, हुआ दूसरी बेटी का आगमन

Priyanka Chopra के घर में खुशियों की दस्तर, हुआ दूसरी बेटी का आगमन
x
Priyanka Chopra के घर में खुशियों की दस्तर, हुआ दूसरी बेटी का आगमन! Priyanka Chopra's house was full of happiness, second daughter arrived

प्रियंका चोपड़ा कुछ महीने पहली ही एक बेटी की माँ बनी थी. एक्ट्रेस के घर में खुशियों की दस्तक दोबारा आ गई है. आपको बता दे की एक्ट्रेस प्रियंका चोपडा की जेठानी सोफी टर्नर (Sophie Turner) भी दूसरी बार मां बनी हैं. प्रियंका की जेठानी ने एक लड़की को जन्म दिया है. आपको बता दे की सोफी गेम ऑफ थ्रोन्स में नजर आ चुकी है.

एक्ट्रेस ने बताया कि उनकी बेटी विला (Willa) को बिलकुल नहीं पता था कि वो बड़ी बहन बनने वाली है. एक्ट्रेस ने कहा, 'उसे ये बताने के लिए मैंने अपने टमी पर उसका हाथ रख कर कहा बेबी, तो वो भी बोलने लगी बेबी. लेकिन जब वो अपने डैड के पेट पर हाथ कर कहने लगी बेबी तब पता चला कि वो समझ नहीं पाई है. वो हमेशा मेरे से चिपकी रहती हैं उसे हर वक्त बस मम्मी ही चाहिए.' सोफी टर्नर अपने निजी जीवन को प्राइवेट रखना पसंद करती हैं.



इस पर भी उन्होंने खुलासा करते हुए बताया, 'मेरी बेटी ने कभी मुझसे कुछ नहीं पूछा. मुझे पता है कि इस इंडस्ट्री में आपकी मेंटल हेल्थ के लिए क्या करना चाहिए. हर दिन फोटो खिंचवाने और अगल-अगल तरह के कमेंट्स पाना. मैं नहीं चाहती कि वो भी ऐसी चीजों को फेस करे जब तक वो खुद न कहे कि 'मैं यही करना चाहती हूं.' हम उसे कुछ भी करने के लिए सपोर्ट करेंगे, पर जब तक वो 18 साल की नहीं होगी, उसे हम प्रोफेशनल वर्क के लिए इजाजत नहीं देगें. मैं अपनी बेटी को नेपोटिज्म का हिस्सा नहीं बनाना चाहती.' बता दे कि टर्नर 2016 से अमेरिकी सिंगर जो जॉनस को डेट कर रही थी जिसके बाद 2019 में उन्होंने शादी की थी. साल 2020 में उन्होंने अपनी पहली बेटी (विला) को जन्म दिया था.

Next Story