बॉलीवुड

Priyanka Chopra का बड़ा खुलासा, Nick Jonas नहीं दे पाते बिस्तर में उन्हें सुकून, ये है वजह

Priyanka Chopra का बड़ा खुलासा, Nick Jonas नहीं दे पाते बिस्तर में उन्हें सुकून, ये है वजह
x
Priyanka Chopra का बड़ा खुलासा, Nick Jonas ने दे पाते बिस्तर में उन्हें सुकून, ये है वजह! Priyanka Chopra's big disclosure, Nick Jonas could give her comfort in bed, this is the reason

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनस (Nick Jonas) को एंटरटेनमेंट से जुड़ा शख्स जनता है। फैंस इन को साथ में देखना काफी पसंद करते हैं। वही सुनने में आ रहा है कि इन कपल के बीच में अब डायना की एंट्री हो गई है। इस वजह से प्रियंका की रातें खराब हो रही है।

प्रियंका चोपड़ा ने बॉलीवुड में ही नहीं बल्कि हॉलीवुड में भी अपने अभिनय का जादू चलाया है। ये अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल दोनों ही जिंदगी में काफी कामयाब साथ साबित हुई है। वही हाल के दिनों में प्रियंका ने खुद बताया था कि उनके और निक बीच अब किसी तीसरे की एंट्री हो गई है । यही वजह है कि उनकी सुकून भरी रातें छिन गई है।

देशी गर्ल पेट्स की है बेहद शौकीन

मौजूदा समय में देसी गर्ल लॉस एंजिलिस में एक बेहद शानदार घर में रहती है। लॉस एंजिलिस अमेरिका के सबसे खूबसूरत घरों में गिना जाता है।प्रियंका यहां अपने पूरे परिवार के साथ बड़े ही खुशहाली से रह रही है। इनके परिवार में कई पेट्स हैं क्योंकि अभिनेत्री को पेट्स पालने का बेहद शौक है। खास बात तो ये है कि वो पेट्स को अपने परिवार के सदस्य के जैसे ही बेहद प्यार करती है।

डायना ने इस कदर किया तंग

हालांकि सुनने में आ रहा है कि प्रियंका अपने पेट्स की वजह से कुछ दिक्कत में है। आजकल प्रियंका को और उनके पति को उनकी पेट्स डायना ने काफी तंग कर रखा है। यूं तो निक प्रियंका और डायना पर काफी प्यार लुटाते हैं लेकिन इस कपिल को डायना की एक आदत बिल्कुल भी रास नहीं आती है। एक शो के दौरान प्रियंका ने स्वीकारा वो और निक जब भी सोने को जाते हैं, डायना उनके बीच आकर सोने लग जाती है. इससे उन्हें काफी दिक्कत महसूस होती है।


उनके बीच सोने लग जाती है डायना

इतना ही नहीं शादी के बाद 'द कपिल शर्मा 'शो में जब देसी गर्ल ने शिरकत की तो इस दौरान उन्होंने कहा कि जब वो और निक रात के समय सोते हैं, तो डायना उनके बीच आ कर लेट जाती है। हटाने पर वो दोबारा से आकर सो जाती है। ऐसा माना जाता है कि प्रियंका को निक ने ही डायना को तोहफे के तौर पर दिया था।

Next Story