बॉलीवुड

Priyanka Chopra ने बताई सुहागरात की कहानी, कहा- निक जोनस बेडरूम में बिना रुके रातभर...फिर कहते है मुझे 11 बच्चे चाहिए...फिर मेरे ऊपर आकर..

Priyanka Chopra ने बताई सुहागरात की कहानी, कहा- निक जोनस बेडरूम में बिना रुके रातभर...फिर कहते है मुझे 11 बच्चे चाहिए...फिर मेरे ऊपर आकर..
x
Priyanka Chopra ने बताई सुहागरात की कहानी, कहा- निक जोनस बेडरूम में बिना रुके रातभर...फिर कहते है मुझे 11 बच्चे चाहिए...फिर मेरे ऊपर आकर..! Priyanka Chopra told the story of the honeymoon, said- Nick Jonas stayed in the bedroom all night long...then says I want 11 kids...then come over to me

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक प्रियंका चौपड़ा (Priyanka Chopra) का दबदबा है. देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा हाल ही में सुर्खिया बटोर रही है।. बता दे की हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने एक इंटरव्यू के दौरान अपने सुहागरात की कहानी बताई है. प्रियंका और निक दोनों ही अक्सर फोटो और वीडियो शेयर करते रहते है.

प्रियंका और निक अपनी लाइफ को बेहतरीन तरीके से एंजॉय कर रहे है. आज इंटरनेशनल सेलेब जोड़ी की बात करे तो एक कपल हमेशा से ही चर्चा में रहा है और वो है प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस.



शादी की पहली रात यानी सुहागरात के दिन कई राते है जब प्रियंका चोपड़ा कई कई घंटे सो नही पाती है और इसका कारण है निक जोनस. निक प्रियंका को रात-रातभर उठाकर प्यार करते है. एक्ट्रेस ने कहा की वो एक ताकतवर इंसान है. निक प्रियंका चोपड़ा को प्यार करते हुए कहते है की उन्हें 11 बच्चे चाहिए. फिर मेरे ऊपर निक आकर कहते है मुझे पूरी क्रकेट टीम चाहिए।'

Next Story