बॉलीवुड

Priyanka Chopra Throwback Photo: प्रियंका चोपड़ा ने ब्रा पहने शेयर कर दी हद से ज्यादा बोल्ड तस्वीर, रणवीर सिंह हुए बेकाबू और कर डाला ऐसा कमेंट

Priyanka Chopra Throwback Photo: प्रियंका चोपड़ा ने ब्रा पहने शेयर कर दी हद से ज्यादा बोल्ड तस्वीर, रणवीर सिंह हुए बेकाबू और कर डाला ऐसा कमेंट
x
Priyanka Chopra Throwback Photo: प्रियंका चोपड़ा ने ब्रा पहने शेयर कर दी हद से ज्यादा बोल्ड तस्वीर, रणवीर सिंह हुए बेकाबू और कर डाला ऐसा कमेंट! Priyanka Chopra wearing a bra shared a bold picture, Ranveer Singh became uncontrollable and made such a comment

Priyanka Chopra Throwback Photo: प्रियंका चोपड़ा ने हाल में ही अपनी 22 साल पूरी पुरानी बोल्ड तस्वीरें को इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है। उसे देख कर फैंस और कई बड़े सेलिब्रिटी प्रियंका की जमकर तारीफ कर रहे हैं । ऐसे में भला रणवीर सिंह और निक जोनास पीछे कैसे रह सकते हैं।

प्रियंका अक्सर अपने नए लुक को लेकर सोशल मीडिया पर सुर्खियों में होती है। वही अब इंस्टा पर इनकी लेटेस्ट पोस्ट में अपने थ्रोबैक फोटो अपने फैंस के साथ शेयर की है,जोकि बड़ी तेजी से वायरल हो रही है। ये फोटो करीब 22 साल पुरानी मानी जा रही है। इस फोटो को देखकर यही लगता है कि प्रियंका बिकनी में काफी हॉट और सेक्सी लगती है।



रणवीर सिंह का ये रहा रिएक्शन

देसी गर्ल की फोटो सोशल मीडिया पर जैसे ही शेयर की गई। ये चंद मिनट में वायरल होने लगी।फैंस के अलावा कई बड़े सेलिब्रिटी भी प्रियंका की इस पोस्ट पर जमकर कमेंट कर रहे हैं। ऐसे में रणवीर सिंह भी प्रियंका के इस हॉट अंदाज को देखकर कुछ इस अंदाज में कमेंट में लिखा 'Bruhhh और रणबीर ने लाफिंग वाला इमोजी भी क्रिएट किया।

पति निक जोनास कॉमेंट के साथ ये किया

प्रियंका चोपड़ा की साल पुरानी तस्वीर पर उनके सिंगर पति निक जोनस ने कमेंट करते हुए फायर वाला इमोजी क्रिएट किया। देसी गर्ल के इस लुक का जिक्र किया जाए तो उन्होंने ब्राउन प्रिंटेड ब्रा पहन रखी है। इसके साथ ही नीचे एक ट्रांसपेरेंट कपड़ा ड्रैप कर रखा है।

ऐसे किया अपने सिजलिंग लुक को कंप्लीट

देसी गर्ल ने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए दोनों हाथों में काफी काले रंग की चूड़ियां पहनी पहन रखी है। इसके साथ ही माथे पर एक बिंदी भी सजाई हुई है । प्रियंका ने अपने बालों को ओपन कर रखा है । इनके सिजलिंग पोस्ट को देखकर फैंस इनकी खूबसूरती के कायल हो रहे। प्रियंका ने अपने इस खास तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा सिरसा नवंबर 2000 प्रस्तुत है मेरा 18 साल ओल्ड "स्मोल्डर" पीसी की तस्वीर आजकल इंटरनेट पर छाई हुई है।

पीसी की अपकमिंग फिल्में

देसी गर्ल के फिल्मी प्रोजेक्ट का जिक्र करे तो ये बेहद जल्द हॉलीवुड की फिल्म इट्स ऑल कमिंग बैक टू में दिखाई देंगी। वहीं बॉलीवुड के फिल्मी प्रोजेक्ट में आलिया भट्ट और करीना कपूर के साथ जी ले जरा में दिखाई देगी।

Next Story