बॉलीवुड

Priyanka Chopra को लगी भयंकर चोट, 4 महीने की बच्ची को छोड़ विदेश चली गई एक्ट्रेस, Nick Jonas परेशान..

Priyanka Chopra को लगी भयंकर चोट, 4 महीने की बच्ची को छोड़ विदेश चली गई एक्ट्रेस, Nick Jonas परेशान..
x
Priyanka Chopra को लगी भयंकर चोट, 4 महीने की बच्ची को छोड़ विदेश चली गई एक्ट्रेस, Nick Jonas परेशान! Priyanka Chopra suffered a severe injury, leaving her 4-month-old girl, the actress went abroad, Nick Jonas upset

Priyanka Chopra Injured: प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) बॉलीवुड ही नहीं हॉलीवुड की भी मानी जानी एक्ट्रेस है. प्रियंका को चाहने वाले भारत ही नहीं बल्कि कई देशी में है. प्रियंका अपने देशी अंदाज़ को लेकर अक्सर सोशल मीडिया में छाए रहते है. हाल ही में एक्ट्रेस की एक ऐसी फोटो पोस्ट हुई है जिसे देख दुनिया में बवाल मच गया है. बता दे की प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के चेहरे में खून से भरा निशान दिखाई दे रहे हैं. वही नाक और होंठ पर खून के साथ चोट के निशान दिख रहे है.

सीन का हिस्सा

जानकारी के मुताबिक प्रियंका के चेहरे में दिख रहे चोट और खून के निशान शो 'सिटाडेल' (Citadel) की है. इसकी शूटिंग में चल रही है. जिसमे एक्ट्रेस जी जान लगा रही है.



निक और प्रियंका (Nick And Priyanka) 2 दिसम्बर 2018 को शादी के बंधन मे बंध गए थे. इसके बाद सेरोगेसी द्वारा बच्चे के माता-पिता बनने को लेकर एक बार फिर से ये जोड़ा सुर्खियों में आ गया है. निक प्रियंका की बेटी का जन्म 15 जनवरी 2022 को हुआ जिसका नाम उन्होंने मालती मैरी चोपड़ा जोनस रखा है.

Next Story