बॉलीवुड

मजबूरी के चलते प्रियंका चोपड़ा ने बेचीं अपनी महंगी लक्जरी कार, जानिए!

मजबूरी के चलते प्रियंका चोपड़ा ने बेचीं अपनी महंगी लक्जरी कार, जानिए!
x
प्रियंका चोपड़ा ने मजबूरी के चलते रॉल्स रॉयस घोस्ट (Rolls Royce Ghost) कार को बेच दिया है.

नई दिल्ली: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) हमेशा सोशल मीडिया में छाई रहती है. फ़िल्मी दुनिया से ज्यादा प्रियंका चौपड़ा अपने निजी जिंदगी को लेकर हमेशा चर्चा में रहता है. आपको बता दे की हाल ही में प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने अपनी करोड़ों की कार को बेच दिया है. चलिए जानते है की ऐसी क्या थी वजह?

हम जिस आलिशान कार की बात कर रहे है वो है रॉल्स रॉयस घोस्ट (Rolls Royce Ghost). प्रियंका (Priyanka Chopra) ने ये आलीशान कार साल 2013 में खरीदी थी. प्रियंका ने शानदार इंटीरियर और फैन्सी गैजेट्स का भी खूब इस्तेमाल किया था.


ये थी वजह

रिपोर्ट के मुताबिक प्रियंका ने अपनी इस चहेती कार को बेचने का फैसला सिर्फ इसलिए लिया क्योंकि यह लंबे समय से उनके गराज में पड़ी हुई थी. चूंकि प्रियंका शादी के बाद से अमेरिका में शिफ्ट हो चुकी हैं और वहीं से अपने बिजनेस और करियर को आगे बढ़ा रही हैं. प्रियंका चौपड़ा जल्द ही अमेजम प्राइम की सीरीज 'सीटाडेल' और 'टेक्स्ट फॉर यू' में नजर आने वाले है. प्रियंका की मां मधु चोपड़ा (Madhu Chopra) ने एक इवेंट में बताया कि अभी बच्ची का नाम नहीं रखा गया है और पंडित नाम निकालेंगे तब रखा जाएगा.

Next Story