बॉलीवुड

Priyanka Chopra ने दिखाई अपने बच्चे की झलक, जानिए!

Priyanka Chopra ने दिखाई अपने बच्चे की झलक, जानिए!
x
प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने सोशल मीडिया पर हाल में ही कुछ तस्वीरें शेयर की है।

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने सोशल मीडिया पर हाल में ही कुछ तस्वीरें शेयर की है। जिसमें वो अपने पति निक जोनस के साथ दिखाई दे रही हैं। इन तस्वीरों में घर में बनी बेटी की नर्सरी की एक झलक फैंस को देखने को मिलती है।

प्रियंका चोपड़ा जब से नई नवेली मां बनी है, तब से हर कोई उनकी प्यारी बेटी की एक झलक पाने को बेकरार है।प्रियंका ने फिलहाल अब तक अपने बेटी की एक झलक किसी को नहीं दिखाई है, लेकिन सोशल मीडिया पर हाल में ही अपनी बेटी की नर्सरी की कुछ फोटो जरूर शेयर की है।ये तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की गई है। जिसमें वो अपने पति निक जोनस के साथ घर में टाइम स्पेंड करते हुई दिखाई दे रही हैं।

एक कमरे में कुछ सॉफ्ट टॉयज रखे हुए दिखाई दे रहे हैं और इसके साथ ही माखन खाते हुए बाल गोपाल जी भी दिखाई पड़ रहे ।प्रियंका के दो प्यारे पेट्स की फोटो भी दिख रही है।प्रियंका ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन के तौर पर लिखा 'फोटो डंप '




आपको मालूम होगा कि कुछ दिनों पहले ही मीडिया रिपोर्ट में इस बात का खुलासा हुआ है कि देसी गर्ल प्रियंका और निक ने अपने बेबी के जन्म के ठीक पहले ही घर में रिनोवेशन का काम करवाया है। दोनों ने कैलिफोर्निया मैं घर ही इसी बात को ध्यान में रखते हुए खरीदा था कि उन्हें आगे फैमिली प्लानिंग करनी है। वे चाहते थे कि जब उनके घर में बच्चे का आगमन हो तो उसे खेलने के लिए बड़ा स्पेस मिले और घर में हरा भरा वातावरण बना रहे। वही प्रियंका ने कुछ समय पहले ही सरोगेसी के जरिए मां बनने का खुलासा किया था।

सोशल मीडिया पर यह जानकारी शेयर करते हुए बच्चे का जंतर नहीं बताया था लेकिन मीडिया रिपोर्ट के अनुसार निक और प्रियंका बेबी गर्ल के पैर बने हैं इसकी खबर मिली है दोनों के घर एक प्रीमेच्योर बेबी का जन्म हुआ है। बॉलीवुड से हॉलीवुड तक का सफर तय कर चुकी प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनस से बड़े धूमधाम से शादी दिसंबर 2018 में राजस्थान के उम्मेद भवन में की थी।

Next Story