बॉलीवुड

पति निक जोनस के साथ Oops Moment का शिकार हुई प्रियंका चोपड़ा

पति निक जोनस के साथ Oops Moment का शिकार हुई प्रियंका चोपड़ा
x
Priyanka-Nick का बेडरूम का एक वीडियो हुआ वायरल,

Priyanka Chopra बॉलीवुड ही नहीं हॉलीवुड की एक्ट्रेस मानी जाती है. प्रियंका चौपड़ा के फैंस देश ही नहीं विदेश में भी फैले है. प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने 2018 में (Priyanka Chopra And Nick Jonas Marriage) शादी कर ली थी. शादी के बाद से दोनों कप्लस अक्सर सोशल मीडिया में छाए रहते है. प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस (Priyanka Chopra And Nick Jonas) की लव केमिस्ट्री के चर्चे हमेशा छाए रहते है. बता दी की हाल ही प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस के रोमांस का एक वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है जिसमे प्रियंका चौपड़ा अपने प्राइवेट पार्ट्स को दिखाती नजर आ रही है.

Priyanka Chopra And Nick Jonas का Video सामने आने के बाद सोशल मीडिया में हंगामा सा मच गया है. बता दे की ये वीडियो कोरोना काल का बताया जा रहा है जिसमे प्रियंका और निक जोनस 15-16 दिनों तक आइसोलेशन में थे.



प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस लाइव वीडियो बनाते नजर आ रहे है. इसमें प्रियंका और निक एक दूसरे को किस करने की कोशिश करते है. जैसे ही प्रियंका चोपड़ा उठने लगती है तो उनका प्राइवेट पार्ट कैमरे में कैद हो जाता है. इस वीडियो में प्रियंका उप्स मोमेंट (Priyanka Chopra Oops Moment) का शिकार होती नजर आई. खैर ये पहली बार नहीं है इससे भी पहले कई एक्ट्रेस Oops Moment का शिकार हो चुकी है.

Next Story