बॉलीवुड

Priyanka Chopra Oops Moments: फैशन के चक्कर में दिख गया सब कुछ, फिर ऊप्स मोमेंट का शिकार हुईं अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा

Priyanka Chopra Oops Moments
x

Priyanka Chopra Oops Moments

Priyanka Chopra Oops Moments: फैशन के चक्कर में अधिकाँश अभिनेत्रियां और मॉडल ऊप्स मोमेंट्स का शिकार हो जाती हैं. अब एक बार फिर प्रियंका चोपड़ा एक अवार्ड फंक्शन में अपने फैशन के चलते ऊप्स मोनेंट्स का शिकार हुई हैं.

Priyanka Chopra Oops Moments: फैशन के चक्कर में अधिकाँश अभिनेत्रियां और मॉडल ऊप्स मोमेंट्स (Bollywood Actress Oops Moments) का शिकार हो जाती हैं. अब एक बार फिर प्रियंका चोपड़ा एक अवार्ड फंक्शन में अपने फैशन के चलते ऊप्स मोनेंट्स का शिकार हुई हैं. उनकी फोटोज सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रही हैं.

प्रियंका चोपड़ा का इंट्रो कराने की जरुरत नहीं हैं. वे ग्लोबल स्टार हैं, और हॉलीवुड तक में अच्छी पकड़ रखती हैं. कई हॉलीवुड और बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुकी प्रियंका चोपड़ा के ग्लोबल स्टार होने के बाद से उनके रंग ढंग, चाल-चलन से लेकर पहनावे तक में बड़ा परिवर्तन आया है. हांलाकि अपने पहनावे और बोल्ड लुक के चलते निक जोनास की पत्नी प्रियंका चोपड़ा कई बार ऊप्स मोमेंट्स के शिकार हो चुकी हैं, जिसके चलते उन्हें शर्मिंदगी तक महसूस करनी पड़ती है. लेकिन एक बार फिर अभिनेत्री ऊप्स मोमेंट्स का शिकार हो गई, वो भी पहनावे के ही चक्कर में.



डीप कट थाई स्लिट ड्रेस को लेकर अनकंफर्टेबल थीं प्रियंका

बॉलीवुड और हॉलीवुड की यह खूबसूरत अभिनेत्री एक अवार्ड फंक्शन पर गई थीं. जहां प्रियंका ने हद से ज्यादा डीप कट थाई स्लिट ड्रेस पहन रखा था. हांलाकि यह ड्रेस उनपर काफी जंच रहा था और वे काफी बोल्ड लुक में नजर आ रहीं थी, लेकिन इस स्टाइल की वजह से वे अनकंफर्टेबल हो गई. उनकी ये ड्रेस फंक्शन में उनके लिए मुसीबत आ बनी. जरूरत से ज्यादा डीप कट की वजह से कैमरा के सामने वे कई बार ड्रेस को संभालते हुए नजर आई. कभी वो अपनी ड्रेस को ठीक करती दिख रही तो कभी उसे एडजस्ट करने में लगी हुई थी और ट्रांसपेरेंट हिस्सा होने की वजह से वे ऊप्स मोमेंट्स का शिकार होती गईं.

ऊप्स मोमेंट्स का शिकार हुईं प्रियंका चोपड़ा

दरअसल प्रियंका चोपड़ा की ड्रेस में जरूरत से ज्यादा डीप कट था, जिसकी वजह से उनकी बॉडी का हिस्सा साफ नजर आ रहा था. एक्ट्रेस का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था. कई लोगों ने एक्ट्रेस को जमकर ट्रोल किया था. उन्हें समझ में आया कि अपने पहनावे के चलते वे ऊप्स मोमेंट्स का शिकार हो गई हैं. एक्ट्रेस ने अपने लुक को मैचिंग हील्स के साथ कंप्लीट किया था.

Next Story