बॉलीवुड

निक जोनस की बीमारी से तंग हुई प्रियंका चौपड़ा, नहीं मिल पा रहा पत्नी होने का सुख, रातभर जगा-जगा कर ऐसी हरकते करते है Nick

निक जोनस की बीमारी से तंग हुई प्रियंका चौपड़ा, नहीं मिल पा रहा पत्नी होने का सुख, रातभर जगा-जगा कर ऐसी हरकते करते है Nick
x
निक जोनस की बीमारी से तंग हुई प्रियंका चौपड़ा, नहीं मिल पा रहा पत्नी होने का सुख, रातभर जगा-जगा कर ऐसी हरकते करते है Nick! Priyanka Chopra is fed up with Nick Jonas's illness, is unable to get the pleasure of being a wife, keeps awake all night and acts like this.

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक प्रियंका चोपड़ा का बोलबाला है. प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनास ने शादी की है. शादी के बाद से ही दोनों खुशहाल जिंदगी जी रहे है. प्रियंका और निक एक ऐसे कपल है जो हमेशा सुर्खियों में रहते है. बता दे की शादी के बाद से ऐसी कई राते है जब प्रियंका चोपड़ा कई कई घंटे सो नही पाती है और इसका कारण है निक जोनस का डायबिटीज। निक को अब से नही बल्कि काफी लम्बे समय से डायबिटीज हो रखा है जिसके चलते हुए उनको काफी दिक्कत होती रहती है।

निक अपनी हेल्थ को लेकर के काफी ज्यादा संवेदनशील है और इसी कारण से निक जोनस को रात को भी ये मालूम रहता है कि उनका सुगर कितना रहता है, वो काफी सेंसेटिव होते है और इस वजह से प्रियंका को भी कई बार रात रात को उठकर के चेक करते रहना पड़ता है कि सब ठीक है या फिर नही? प्रियंका निक की इस बीमारी को लेकर परेशान हो चुकी है. जिससे उन्हें आये दिन दिक्कत का सामना करना पड़ता है.



आपको बता दें कि एक इंटरव्यू में प्रियंका ने कहा था कि हमारा एक ही नियम है कि हम एक-दूसरे को देखे या मिले बिना दो या तीन हफ्ते से ज्यादा न बिताएं। तभी निक आता है जब मैं दूर होता हूं। अगर निक दूर हैं तो मैं वहां जाऊंगा और यह नियम बरकरार है। हम दो सप्ताह से अधिक नहीं चूक सकते। हमें दो हफ्ते चाहिए।

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Next Story