बॉलीवुड

Nick Jonas से Priyanka Chopra लेने जा रही हैं तलाक? एक्ट्रेस ने खुद बताई सच्चाई!

Nick Jonas से Priyanka Chopra लेने जा रही हैं तलाक? एक्ट्रेस ने खुद बताई सच्चाई!
x
Nick Jonas से Priyanka Chopra लेने जा रही हैं तलाक? एक्ट्रेस ने खुद बताई सच्चाई! Priyanka Chopra going for divorce from Nick Jonas? The actress herself told the truth

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनास (Nick Jonas) सबसे परफेक्ट जोड़ी मानी जाती है. हाल ही में एक्ट्रेस की तलाक की खबरों ने उनके फैंस और चाहने वालों की नींदे उड़ा दी थी. हालांकि अब फैंस राहत की सांस से सकते हैं. बता दे की मिस्टर और मिसेज जोनास के बीच कुछ भी प्रॉब्लम नहीं है. प्रियंका चोपड़ा ने खुद इसका सबूत सबके सामने पेश कर दिया है. हाल ही में निक जोनास ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है. जिस पर एक्ट्रेस ने अपना प्यार बरसाया है. प्रियंका (Priyanka) के इस प्यार को देख उनके चाहनेवालों को तसल्ली जरूर मिल गई होगी. लेकिन इसके बाद भी लोग उनसे ये सवाल कर रहे हैं कि उन्होंने जोनास क्यों हटा दिया. इसी बीच प्रियंका का The Matrix Resuurections से फर्स्ट लुक भी सामने आ चुका है.

प्रियंका ने अपने पति निक के वीडियो पर कॉमेंट कर तलाक की अफवाहों को खत्म कर दिया है. दरअसल निक जोनास ने इंस्टाग्राम (Nick Jonas Instagram) पर अपना वर्कआउट वीडियो डाला. जिसमें वो डम्बल एक्सरसाइज करते हुए दिखाई दिए. वीडियो शेयर करते हुए निक ने कैप्शन में लिखा- मंडे मोटिवेशन और आर्म मसल्स का इमोजी बनाते हुए लिखा है, चलो इसके लिए मेहनत करते हैं. निक के इस वीडियो पर कमेंट करने से प्रियंका खुद को नहीं रोक पाईं. उन्होंने कमेंट में लिखा- तुम्हारी बाहों में मैं मर गई. साथ ही एक्ट्रेस ने इमोजी भी बनाई है. प्रियंका के इस कमेंट पर फैंस कमेंट्स की बौछार करने में लगे हुए हैं.




प्रियंका के कुछ फैंस इस बात से खुश हैं कि उनके और निक के बीच सबकुछ ठीक है. वहीं कुछ लोग पूछ रहे हैं कि जोनास सरनेम क्यों हटा दिया. प्रियंका चोपड़ा सोमवार की दोपहर से ही सोशल मीडिया पर छा गई हैं. उनका नाम ट्विटर पर ट्रेंड करता हुई नजर आ रहा है. इसके पीछे की वजह है इंस्टाग्राम से सरनेम हटा देना. शादी के बाद प्रियंका ने अपना नाम बदलकर प्रियंका चोपड़ा जोनास कर दिया था. अब इंस्टा पर सिर्फ प्रियंका ही है.

Next Story