बॉलीवुड

Priyanka Chopra: मुंबई पहुंचते ही ऐसी हरकते करने लगी एक्ट्रेस प्रियंका चौपड़ा

Priyanka Chopra news
x

Priyanka Chopra news

Priyanka Chopra Video: प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक की मशहूर एक्ट्रेस है.

Priyanka Chopra Video: प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक की मशहूर एक्ट्रेस है. PC ने कई हिट फिल्मो में काम किया है. आपको बताते चले की एक्ट्रेस ने निक जोनास से शादी की है. शादी के बाद एक्ट्रेस लगभग ढाई-तीन साल बाद मुंबई लौटी है. और मुंबई पहुँचते हुई एक्ट्रेस के ख़ुशी का कोई ठिकाना नहीं है. अमेरिका से लौटने के बाद एक्ट्रेस अपने पुराने अड्डे में गई और वहां बच्चो की तरह हरकते करती नजर आई. इसलिए पुरानी यादों को ताजा करने के लिए पुराने अड्डों पर तफरीबाजी करती नजर आ रही हैं.

समंदर किनारे इस हालत में दिखी एक्ट्रेस

अमेरिका में रह रही एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था की वो मुंबई जाने के लिए तड़प रही है. और वो अपने बेटी के साथ भारत जा रही है. एक्ट्रेस ने ये भी कहा था की बीजी होने के चलते उन्हें मुंबई जाने का टाइम नहीं मिला. बताते चले की एक्ट्रेस ने बेटी की जन्म के बाद पहली बार मुंबई में कदम रखा है.


हाल ही में एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया मुंबई के समंदर किनारे बने वॉकिंग कॉरिडोर पर मस्ती करती दिख रही हैं. ये वही जगह है जहां प्रियंका ने खास समय बिताया है लिहाजा जब वो उन्हीं रास्तों से गुजरीं तो यहां रुककर कुछ पल उन्होंने इसी के नाम कर दिए.

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) को लेकर बताया जा रहा है की एक्ट्रेस किसी फिल्म के सिलसिले में भारत लौटी है. हॉलीवुड फिल्मो के साथ-साथ एक्ट्रेस हिंदी फिल्म का हिस्सा भी बनी रहना चाहती है. इसलिए एक्ट्रेस फिर मुंबई में फिल्म के सिलसिले को लेकर आई है. खबर ये भी सामने आ रही है की एक्ट्रेस प्रियंका जल्द ही कैटरीना और आलिया के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म में नजर आने वाली है.

Next Story