बॉलीवुड

Pranjal Dahiya: बेहद खूबसूरत हैं हरियाणवी सुपरस्टार प्रांजल दहिया, जबरदस्त डांस देख फैंस हुए मदहोश

Pranjal Dahiya: बेहद खूबसूरत हैं हरियाणवी सुपरस्टार प्रांजल दहिया, जबरदस्त डांस देख फैंस हुए मदहोश
x
Pranjal Dahiya: हरियाणवी सुपरस्टार प्रांजल दाहिया की फैन फॉलोविंग किसी बॉलीवुड अभिनेत्री से कम नहीं है. वे अपने डांस की अदाओं से भी फैंस को मदहोश कर देती हैं.

Pranjal Dahiya: बलमा थानेदार 'जिप्सी', डीजे पर मटकूंगी, सैंयां जैसे गानों में काम कर चुकी हरियाणवी सुपरस्टार प्रांजल दाहिया की फैन फॉलोविंग किसी बॉलीवुड अभिनेत्री से कम नहीं है. वे अपने डांस की अदाओं से भी फैंस को मदहोश कर देती हैं.

हरियाणवी सुपरस्टार और डांसर प्रांजल दाहिया (Haryanvi Singer and Dancer Pranjal Dahiya) की सादगी ही उनकी सबसे बड़ी खूबसूरती है, और उनके डांस तो ऐसे हैं कि आप भी जबरा फैन हो जाएंगे. 52 गज का दामन नामक हरियाणवी गाने में भी उनका अभिनय काफी प्रशंसनीय रहा है. वे अक्सर सोशल मीडिया में ऑनलाइन रहती हैं और अपने फैंस के साथ चैट करती हैं.

हरयाणवी सुपरस्टार प्रांजल दहिया और दिनेश गोलान का नया गाना 'जिप्सी' रिलीज़ हो गया है. इस गाने को जी डी कौर ने गाया है. ये गाना बहुत तेजी से हर जगह वायरल हो रहा. इस वीडियो में दिनेश पुलिस का किरदार निभा रहे है प्रांजल उनकी लवर की भूमिका निभा रही है. इस गाने में प्रांजल और दिनेश की जोड़ी को पसंद किया जा रहा है. इस गाने पर लोग रील बना कर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रहे है. ये वीडियो 'रियल म्यूजिक' यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है.

आइये उनकी अदाओं के कुछ शॉर्ट्स वीडियो आपको दिखाते हैं.


Neelam Dwivedi | रीवा रियासत

Neelam Dwivedi | रीवा रियासत

नीलम द्विवेदी जर्नलिज़्म से स्नात्कोत्तर हैं। 2016 से रीवा रियासत डॉट कॉम में बतौर कंटेंट राइटर कार्यरत हैं। इन्हें देश-दुनिया, राजनीति के अलावा स्पोर्ट्स, हेल्थ, होम डेकोर, रिलेशनशिप, लाइफस्टाइल और एंटर्टेंमेंट जैसे टॉपिक्स पर लिखने का अनुभव है। इसके अलावा खाली समय में नेचर को एक्सप्लोर करना पसंद करती हैं। साथ ही म्यूजिक, थिएटर और किताबों में भी इनकी बहुत रुचि है।

    Next Story