बॉलीवुड

Prabhas Increased Fees: अब 120 करोड़ रूपए लेंगे बाहुबली सुपरस्टार प्रभास

Prabhas Increased Fees: अब 120 करोड़ रूपए लेंगे बाहुबली सुपरस्टार प्रभास
x
Prabhas Increased Fees: अब 120 करोड़ रूपए लेंगे बाहुबली सुपरस्टार प्रभास! Now Bahubali Superstar Prabhas will take Rs 120 crore

Prabhas Increased Fees: फिल्म 'आदिपुरुष' ऐक्टर प्रभास ने अपनी फीस बढ़ा दी है और कहा जा रहा है कि मेकर्स इस वजह से परेशान भी हैं. खबर है कि ऐक्टर ने अपनी फीस 120 करोड़ रुपये कर दी है. एक्टर ने बाहुबली फिल्म से पूरी दुनिया में अपनी एक्टिंग का झंडा गाड़ दिया था। वही अब प्रभास फिल्म 'आदिपुरुष' में नज़र आने वाले है. इस फिल्म को लेकर फैंस बेसब्री से इंतज़ार कर रहे है. इस फिल्म में प्रभास का लुक और करैक्टर ऐसा है कि लोगो वो ज़रूर पसंद आएगा. लेकिन अभी फिल्म की रिलीज़ में काफी वक़्त है. खबर है कि ऐक्टर ने 'आदिरपुरुष' मेकर से 20 करोड़ रुपये बढ़ाने की बात कही है, जबकि उनकी फीस ऑलरेडी 90-100 करोड़ के आसपास बताई जा रही थी.

हिंदी सिनेमा की बात करें तो प्रभास, राधे श्याम के बाद सैफ अली खान – कृति सैनन के साथ आदिपुरूष, दीपिका पादुकोण और अमिताभ बच्चन के साथ एक साइंस फिक्शन फिल्म में नज़र आने वाले हैं. प्रभास की आदिपुरूष का लोग काफी बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं. रिपोर्ट्स की माने तो पहले प्रभास की फीस 90 से 100 करोड़ रुपये के बीच तय की गई थी, जो अपने आप में एक बड़ी रकम है. लेकिन अब एक्टर ने अपनी फीस में और बढ़ोतरी की मांग की है. मीडिया रिपोर्ट्स का दावा है कि प्रभास की फीस अब पहले से बढ़ाकर 120 करोड़ रुपये कर दी है जिसके बाद मेकर्स शॉक में हैं.


Next Story