बॉलीवुड

Prabhas ने किया इंड्रस्ट्री छोड़ने का ऐलान, अब नहीं करेंगे फिल्मो में काम?

Prabhas
x

Prabhas

Prabhas: बाहुबली में ताबड़तोड़ शानदार एक्टिंग करके कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ एक इतिहास बना देने वाले एक्टर प्रभास (Prabhas) आज किसी परिचय के मोहताज़ नहीं है.

Prabhas: बाहुबली में ताबड़तोड़ शानदार एक्टिंग करके कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ एक इतिहास बना देने वाले एक्टर प्रभास (Prabhas) आज किसी परिचय के मोहताज़ नहीं है. प्रभास ने बॉक्स ऑफिस पर कई फिल्मे दी है. लेकिन कुछ सालो से एक्टर की कई फिल्मे फ्लॉप हो रही है. ऐसे में उनके ऊपर फ्लॉप एक्टर का धब्बा न लगे इसके लिए उन्होंने बड़ा फैसला लिया है. प्रभास की फिल्मे आना यानि पूरे भारत में तबाही मचना तय है. प्रभास को अब दुनिया पैन इंडिया स्टार के रूप में जानती है. दक्षिण और तेलगु इंड्रस्ट्री के अलावा प्रभास का बॉलीवुड पर भी दबदबा बनता जा रहा था. लेकिन बॉलीवुड की सबसे महंगी फिल्म आदिपुरुष फ्लॉप होने से एक्टर ने हिंदी फिल्मो से दूरी बना ली है. और अब पूरा ध्यान साउथ पर लगाएंगे.

साउथ पर ध्यान और बॉलीवुड इंड्रस्ट्री से बनाएंगे दूरी

जानकरी के मुताबिक अभी हाल ही में खबर सामने आ रही है की एक्टर प्रभास ने वाले बॉलीवुड निर्देशक सिद्धार्थ आनंद से हाँथ मिलाने से इंकार कर दिया है. एक्टर ने ये फैसला आदिपुरुष की असफलता के कारण लिया है. अभी फ़िलहाल प्रभास किसी भी बॉलीवुड डायरेक्टर के साथ काम नहीं करना चाहते है. एक्टर सिर्फ तेलुगु फिल्मों पर ध्यान देना चाह रहे है.

सालार में बिजी

बॉलीवुड से दूरी की खबर आने के बाद प्रभास को लेकर बड़ी ये भी खबर आ रही है. की जल्द ही एक्टर तेलगु के डाइरेक्टर के साथ बड़ी फिल्म लेकर आने वाले है. वही उनकी एक्शन फिल्म सालार सितम्बर में ही रिलीज होने जा रही है. ऐसे में एक्टर अभी पूरा ध्यान अपनी फिल्म सालार में दे रहे है. इस फिल्म को तेलुगु के निर्देशक प्रशांत नील ने डायरेक्ट किया है.

Next Story