बॉलीवुड

Poonam Pandey News: कैमरे के सामने पूनम पांडे ने की गंदी हरकत, फिर जीभ निकालकर दिया..

Poonam Pandey News: कैमरे के सामने पूनम पांडे ने की गंदी हरकत, फिर जीभ निकालकर दिया..
x
Poonam Pandey: पूनम पांडे (Poonam Pandey) अक्सर सोशल मीडिया में अपनी हरकतों की वजह से छाई रहती है.

Poonam Pandey Ki Khabar: पूनम पांडे (Poonam Pandey) अक्सर सोशल मीडिया में अपनी हरकतों की वजह से छाई रहती है. पूनम एक ऐसी हस्ती हैं जिन्हे उनके दुश्मन भी फॉलो करते हैं. उनकी अदाओं का हर कोई दीवाना है. पूनम पांडे (Poonam Pandey) अपनी बोल्ड अदाओं के लिए जानी जाती हैं. पूनम पांडे ने सैम बॉम्बे से शादी की है. शादी के बाद पूनम एकदम से चर्चा में आ गई थीं. हनीमून पर ही उनका पति से विवाद हुआ था, जिसे बाद में उन्होंने सुलझा लिया था.

पूनम पांडे ने अपने करियर में कई फिल्में भी हैं। हालांकि वो ज्यादातर वो एडल्ट फिल्मों के लिए जानी जाती हैं, जो कि वो अपने ही नाम वाली एप पर शेयर करती हैं। एक्ट्रेस कंगना के शो लॉक अप में नजर आई थी. पूनम ने साल 2013 में अपने फिल्म करियर की शुरुआत की थी और उनकी पहली फिल्म का नाम नशा था। इसके बाद तो उन्होंने न सिर्फ हिंदी बल्कि तमिल फिल्म में भी काम किया। शक्ति कपूर के साथ उनके रोमांटिक सीन की काफी चर्चा भी हुई थी।

पूनम पांडे एक ऐसी एक्ट्रेस है जो आए दिन अपने बोल्ड और ग्लैमरस अंदाज के लिए जानी जाती हैं. वो आए दिन ट्रोलिंग की शिकार होती रहती हैं और लगता है इसी में उनका अच्छा भी लगता है क्योंकि इस वजह से वो अक्सर लाइमलाइट में रहती हैं. पूनम पांडे (Poonam Pandey) का हाल ही में एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में पूनम की ऐसी हरकतें देख एक बार फिर कुछ लोग गुस्सा गए हैं और उन्हें जमकर खरी-खोटी सुना रहे हैं.

पूनम पांडे ने पिंक कलर का ट्यूब टॉप पहन रखा था और खुले बालों में वह कैमरे के सामने दिलकश अदाएं दिखा रही थीं। पूनम पांडे ने गोल्डन कलर का नेकलेस पहन रखा था जो उनके इस लुक पर बहुत सूट कर रहा था। पूनम पांडे कैमरे के सामने अपनी ड्रेस एडजस्ट करती नजर आईं।

पूनम पांडे का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। पूनम पांडे ने कैमरे के सामने दिलकश अदाएं दिखाईं और फिर अपनी ब्लैक कार में जाकर बैठ गईं। पूनम पांडे अपनी बोल्ड अदाओं के चलते अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं। उर्फी जावेद की तरह उन्हें भी कई बार उनके लुक के चलते ट्रोल किया जाता है।


पूनम पांडे अपना जीभ निकालने वाला आइकॉनिक पोज देती भी दिखाई पड़ीं। कमेंट सेक्शन की बात करें तो ढेरों लोग पूनम पांडे की तारीफों के पुल बांधते नजर आए। एक यूजर ने कहा कि वह कमाल की लग रही हैं तो एक अन्य यूजर ने लिखा कि वह काफी वक्त बाद इतने कमाल के आउटफिट में नजर आई हैं।

Next Story