बॉलीवुड

Poonam Pandey ने की Limit Cross, खुले बाजार में पहना ऐसा ड्रेस की दिखने लगा बॉडी का मेन पार्ट, पलभर में लग गई भीड़

Poonam Pandey ने की Limit Cross, खुले बाजार में पहना ऐसा ड्रेस की दिखने लगा बॉडी का मेन पार्ट, पलभर में लग गई भीड़
x
Poonam Pandey ने की Limit Cross, खुले बाजार में पहना ऐसा ड्रेस की दिखने लगा बॉडी का मेन पार्ट, पलभर में लग गई भीड़! Poonam Pandey did the Limit Cross, wearing such a dress in the open market looked like the main part of the body, the crowd gathered in a moment

Poonam Pandey एक ऐसी एक्ट्रेस है जो कभी भी Limit Cross कर सकती है. साफ शब्दों में कहा जाए तो एक्ट्रेस की बोल्डनेस और हॉटनेस का कोई तोड़ नहीं है. हाल ही में पूनम पांडे (Poonam Pandey) मुंबई के बाजार में स्पॉट हुई इस दौरान उनके ड्रेस ने लोगो को उन्हें देखने में मजबूर कर दिया. पूनम कार के बाहर खड़े होकर ऐसी हरकत करने लगीं की मार्किट में भीड़ से लग गईं. वीडियो में पूनम ब्राउन कलर का लूज पजामा पहने दिखीं. इसके साथ एक्ट्रेस ने सफेद रंग का बेहद छोटा और ट्रांसपरेंट टॉप पहना हुआ था. ये टॉप इतना ज्यादा पारदर्शी था कि उनके बॉडी का मेन पार्ट कैमरे में कैद हो गया.

पूनम (Poonam Pandey) यही है रुकी अपने इस गंदे भरे टॉप को दिखाने के लिए वो अपने फैंस के साथ सेल्फी खींचने लगी. फैंस को अपने बेहद करीब से फोटो क्लिक करवाता देख एक्ट्रेस थोड़ा असहज हुईं और पीछे खिसकीं. इसके बाद फोटो खिंचवाकर जल्दी से कार में बैठ गईं.



Poonam Pandey की हर हरकत को पैपराजी ने अपने कैमरे में कैद कर लिया. और कहा की आप अपने फेवरेट जीभ निकालकर पोज दीजिये तो एक्ट्रेस ने इस पोज को देने से मना कर दिया और कार का दरवाजा बंद कर दिया.

Next Story