बॉलीवुड

Poonam Pandey Death: अभी-अभी आई बुरी खबर, 32 साल की उम्र में एक्ट्रेस पूनम पांडे की हुई मौत, परिवार का रोते-रोते हुआ बुरा हाल

Poonam Pandey Death: अभी-अभी आई बुरी खबर, 32 साल की उम्र में एक्ट्रेस पूनम पांडे की हुई मौत, परिवार का रोते-रोते हुआ बुरा हाल
x
Poonam Pandey Ki Maut: पूनम पांडे बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस है. एक्ट्रेस ने एक से बढ़कर एक हिट फिल्मो में काम किया था.

Poonam Pandey Death News In Hindi: पूनम पांडे बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस है. एक्ट्रेस ने एक से बढ़कर एक हिट फिल्मो में काम किया था. आज सुबह एक्ट्रेस के निधन की खबर सुन बॉलीवुड में संन्नाटा मच गया. दरअसल एक्ट्रेस पूनम को कुछ वक्त पहले ही कैंसर के बारे में पता चला था. ये आखिरी स्टेज का कैंसर था. वो यूपी में अपने होमटाउन में थीं और वहीं से इलाज करवा रही थीं.

मशहूर मॉडल और बॉलीवुड एक्ट्रेस पूनम पांडे (Poonam Pandey Dies) मात्र 32 साल की थीं। बताया जा रहा है कि सर्वाइकल कैंसर के कारण पूनम पांडे की जान चली गई।

बॉलीवुड एक्ट्रेस पूनम पांडे (Poonam Pandey Dies) के निधन की खबर उनके मैनेजर ने भी बातचीत में इस खबर की पुष्टि की है। उनकी मौत की खबर सबसे पहले उनके आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की गई एक पोस्ट में सामने आई थी।


पूनम पांडे के निधन की खबर से उनके फैंस ना सिर्फ निराश हैं, बल्कि काफी शॉक्ड भी हैं। छोटी सी उम्र में पूनम पांडेय ने खूब नाम कमाया। बताया जा रहा है कि पूनम पांडे को सर्वाइकल कैंसर था। वह काफी लंबे समय से बीमार थी। बीती रात को एक्ट्रेस का निधन हो गया। उन्होंने अपने होमटाउन कानपुर में आखिरी सांस ली। पूनम पांडेय की मौत की जानकारी उनके ऑफिशिअल इंस्टाग्राम अकाउंट पर दी गई है और उनके मैनेजर में भी कन्फर्म किया है।

Next Story