बॉलीवुड

पूनम पांडे ने रोते हुए कहा की जब मै अपने डॉग के साथ सोती थी तो मेरे पति मेरे पास आकर मुझे बहुत पीटते थे, यही नहीं जब तक उनका मन नहीं भरता था..

पूनम पांडे
x

पूनम पांडे 

पूनम पांडे (Poonam Pandey) ने हाल ही में अपने पति सैम बॉम्बे को लेकर चौका देने वाला खुलासा किया है.

अभिनेत्री पूनम पांडे (Poonam Pandey) बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस है. फिल्म दुनिया तो दूर ये अक्सर अपने निजी मामलो को लेकर वियवदो में रहती है. पूनम पांडे जो बॉलीवुड में हॉट एक्ट्रेस के रूप में जाना जाता है. पूनम पांडे बहुत ही कम फिल्मो में नजर आई है. वैसे ज्यादातर पूनम को गंदे वीडियो बनाते हुए पाया गया है. हाल ही में एक बार फिर पूनम पांडे ने अपने निजी मामले को लेकर चौका देने वाला खुलासा किया है. पूनम ने जो बात कही है वो किसी और की नहीं बल्कि उनके पति की है. पूनम पांडे ने अपने पति सैम बॉम्बे के ऊपर कई गंभीर आरोप लगाए है जो वाकई में चौका देने वाले है. आपको बता दे की पूनम पांडे इन दिनों बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनोट के रियलिटी शो लॉक अप का हिस्सा हैं. इस बीच पूनम ने कई खुलासे किये. लॉक अप के करणवीर वोहरा ने पूनम पांडे से पूछा कि क्या वह सैम बॉम्बे को सच में प्यार करती थीं ? इसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा की मेरी इतनी पिटाई हुई की मुझे ब्रैन हैमरेज हो गया था.


पूनम पांडे ने करणवीर से कहा की ये पुरानी बात जरूर है पर न अब मैं उनसे नफरत और न ही प्यार. आगे कहा की कौन सी लड़की चाहेगी की उसकी रोज पिटाई हो. मेरी तो रोज होती थी. कई कमरों का आलिशान बगला होने के बावजूद मुझे एक कमरे में रहना पड़ता था. वो भी मेरा पति मुझसे पूछते थे तुम इस कमरे में भी क्यों हो.


पूनम पांडे यही नहीं रुकी उन्होंने आगे कहा की जब मै उनसे कहती थी मुझे आपका टाइम चाहिए तो वो मुझे थप्पड़ देते थे. वो मेरे साथ जानवर जैसा व्यवहार करते थे. जब मै उनसे कहती थी मुझे ताजी हवा के लिए छत में जाना है तो वो मुझे नहीं जाने देते थे. यहाँ तक की उन्होंने मेरा फ़ोन छुड़ा लिया था और कहा था की किसी से कोई बात करने की जरूरत नहीं है.


पूनम ने कहा एक बार तो हद हो गई. एक रात की बात है जब मै अपने डॉगी के साथ सो गई तो आकर मुझसे कहते है तुम मुझसे ज्यादा इससे प्यार करती हो. और मुझे डॉगी के पीछे बहुत पीटा. रोज की पिटाई से मुझे ब्रेन हैमरेज तक हो गया था. मै वो औरत हूँ जो आज के समय में घरेलू हिंसा का शिकार हो चुकी हूँ.


Next Story