बॉलीवुड

बिन ब्रा पहने सड़क में उतरी Poonam Pandey, लोगो से पूछा हिला देने वाला सवाल?

Actress Poonam Pandey
x

Actress Poonam Pandey 

Actress Poonam Pandey ने अपना एक डांस वीडियो शेयर किया है.

Poonam Pandey Hot Video: एक्ट्रेस और मॉडल पूनम पांडे (Poonam Pandey) अपने बोल्ड अदाएं और छोटे कपडे पहनने के लिए जानी जाती है. पूनम पांडे अक्सर अपने बोल्ड फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर अपने फैंस के लिए शेयर करती है. पूनम पांडे बोल्ड वीडियो (Poonam Pandey Bold Video) और बोल्ड फोटो (Poonam Pandey Bold Photo) से लोगो को मदहोश कर मदहोश कर देती है.

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली पूनम पांडे ने एक बार फिर अपना एक बोल्ड वीडियो शेयर किया है और ये तेजी से वायरल हो रहा है. दरअसल एक्ट्रेस Poonam Pandey रोड अपनी गाडी से उतरते नजर आ रही है. इस दौरान वो बिन ब्रा पहने गुलाबी कलर की शर्ट पहन रखी है. एक्ट्रेस काफी हॉट नजर आ रही है. कार से उतरते ही एक्ट्रेस ने पैपराजी से पूछा की सबसे पहले ये बताओ ये मेरी कार कैसी है? पैपराजी ने जवाब देते हुए कहा की Lovely आप के जैसे! एक्ट्रेस के इस अंदाज़ को काफी पसंद किया जा रहा है.

पूनम पांडे के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्होंने साल 2013 में 'नशा' फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू किया था। इसके अलावा पूनम पांडे ने भोजपुरी और साउथ की फिल्मों में काम किया है। पूनम पांडे 'खतरों के खिलाड़ी' और 'लॉक अप' जैसे रियलिटी शोज में भी नजर आई हैं। पूनम पांडे के पर्सनल लाइफ की बात करें तो उन्होंने सैम बॉम्बे के साथ शादी की। हालांकि, पूनम पांडे और उनके पति के बीच अनबन की खबरें आती रहती हैं।



Next Story